बहनों खुशी कपूर और अंशुला कपूर ने बनवाए मैचिंग टैटू, कहा ‘लव यू टू पीस’

बहनों खुशी कपूर और अंशुला कपूर ने बनवाए मैचिंग टैटू, कहा ‘लव यू टू पीस’

[ad_1]

बहनों खुशी कपूर और अंशुला कपूर ने बनवाए मैचिंग टैटू, कहा ‘लव यू टू पीस’
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/अंशुलकपूर

बहनों खुशी कपूर और अंशुला कपूर ने मिलते हैं मैचिंग टैटू

माँ के पदचिन्हों पर चलकर श्रीदेवी और बहन जान्हवी, ख़ुशी कपूर के बॉलीवुड में प्रवेश करने का डर है। वह पहले से ही सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और अलग-अलग लुक में अपनी पहचान बनाना जानती हैं। अपनी खूबसूरत तस्वीरों के अलावा खुशी के टैटू भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं. दिवा को स्याही लगाना बहुत पसंद है और उनका नवीनतम टैटू ‘बहन के प्यार’ के बारे में है। सौतेली बहन अंशुला कपूर ने इंस्टाग्राम पर दोनों के मिलते-जुलते टैटू की एक तस्वीर साझा की।

चित्र में अंशुला और ख़ुशी की भुजाएँ दिखाई गई हैं जिनमें एक पहेली के दो टुकड़े हैं जो एक साथ फिट होते हैं। खुशी के पास जहां एक पीस है, वहीं अंशुला के पास दूसरा। शब्दों से खेलना, अर्जुन कपूरकी बहन ने लिखा, “लव यू टू पीस @khushi05k hehe #Punny #CozWeFitTogether।”

यह ख़ुशी का पहला टैटू नहीं है, लेकिन दिवा के पास उनमें से कुछ टैटू हैं। इससे पहले एक चैट शो के दौरान खुशी ने यह भी खुलासा किया था कि उनकी मां श्रीदेवी ने कभी भी उनके टैटू को मंजूरी नहीं दी थी। ख़ुशी ने खुलासा किया था कि उन्हें स्याही लगाना पसंद है और उनके शरीर पर तीन टैटू हैं- एक रोमन अंकों में उनके परिवार के सभी जन्मदिनों के साथ, दूसरा उनके सबसे अच्छे दोस्त के नाम से, और तीसरा उनके चूतड़ पर है जो कहता है, “खुद की राह बनाओ” ।” उसने पिछले दो वर्षों में कुछ और टैटू गुदवाए हैं।

ख़ुशी अपने तीसरे टैटू का खुलासा करते हुए शर्मिंदा हुईं और उन्होंने यहां तक ​​कह दिया था कि उनकी मां श्रीदेवी को उनके स्याही लगाने के प्यार को कभी मंजूर नहीं था। इस साल की शुरुआत में, प्रशंसकों ने खुशी की बांह पर एक और टैटू देखा था, जिसमें लिखा था, “बाकी अपने आप ठीक हो जाएगी।”

वहीं, अभिनेता अर्जुन कपूर ने हाल ही में अपनी बहन अंशुला कपूर को एक टैटू समर्पित किया था। उन्होंने हुकुम के प्रतीक के साथ ‘ए’ अक्षर पर स्याही लगाई। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “वह मेरी आस्तीन के ऊपर हैं। @anshulakapoor और मैं, जीवन में हमेशा के लिए और अक्षर A से भी जुड़े हुए हैं।” अर्जुन अंशुला को अपना ‘नंबर वन इंसान’ मानते हैं।

“टैटू, मेरे लिए, गहराई से व्यक्तिगत हैं। अंशुला और मैं सब कुछ एक साथ कर चुके हैं। ए अर्जुन के लिए है और ए अंशुला के लिए है। हम अक्षर ए और एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। हमने एक-दूसरे की देखभाल करने का वादा किया है और एक-दूसरे के लिए रहें, चाहे कुछ भी हो। अंशुला मेरी नंबर एक इंसान है, वह मेरी आस्तीन की इक्का है और मैंने उसकी वजह से अपने शरीर पर शुरुआती स्याही लगाने का फैसला किया। मुझे यह स्वीकार करना होगा कि यह मेरा पसंदीदा टैटू है, हाथ नीचे, “उन्होंने एक बयान में कहा।

हालांकि कोई घोषणा नहीं की गई है, यह अफवाह है कि खुशी कपूर 2022 में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेगी और धर्मा प्रोडक्शंस के तहत लॉन्च की जाएगी।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *