अनुष्का शर्मा, विराट कोहली इंग्लैंड में नासमझ हो जाते हैं। उनकी ताजा तस्वीरें सबूत हैं!

अनुष्का शर्मा, विराट कोहली इंग्लैंड में नासमझ हो जाते हैं।  उनकी ताजा तस्वीरें सबूत हैं!

[ad_1]

अनुष्का शर्मा, विराट कोहली इंग्लैंड में नासमझ हो जाते हैं।  उनकी ताजा तस्वीरें सबूत हैं!
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / अनुष्काशर्मा

अनुष्का शर्मा, विराट कोहली इंग्लैंड में नासमझ

अनुष्का शर्मा और स्टार क्रिकेटर विराट कोहली वर्तमान में इंग्लैंड में हैं। दोनों सड़कों पर मस्ती करते हुए खूब मस्ती कर रहे हैं। अभिनेत्री ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपने प्यारे पति विराट के साथ अपनी खुश तस्वीरों के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया। तस्वीरों में अनुष्का को खुलकर क्लिक करते देखा जा सकता है।

अनुष्का शर्मा ने लिखा, “बस लापरवाही से शहर के चारों ओर नृत्य कर रही थी। मेरे बालों के माध्यम से हाथ चला रहा था। एक प्रशंसक ने मुझे देखा। मैं एक तस्वीर के लिए बाध्य था। वह खुश लग रहा था। मेरे प्रशंसकों के लिए कुछ भी।”

विराट और अनुष्का की बेटी वामिका अब छह महीने की हो गई है। दोनों ने सोशल मीडिया पर मनमोहक तस्वीरें शेयर कर अपना हाफ बर्थडे मनाया। अभिनेत्री ने कहा कि उनकी बेटी की एक मुस्कान पूरी दुनिया को बदल सकती है। पहली तस्वीर में अनुष्का को वामिका के साथ खेलते हुए दिखाया गया है जबकि दूसरी तस्वीर में विराट अपनी बेटी को पकड़े हुए हैं और मुस्कुरा रहे हैं।

अनुष्का ने तस्वीर के साथ लिखा, “उनकी एक मुस्कान हमारी पूरी दुनिया को बदल सकती है। मुझे उम्मीद है कि हम दोनों उस प्यार के साथ जी सकते हैं, जिसके साथ आप हमें देखते हैं, नन्ही सी बच्ची को 6 महीने की शुभकामनाएं।”

वामिका का जन्म 11 जनवरी को हुआ था। अनुष्का और विराट, जिन्हें उनके प्रशंसक प्यार से विरुष्का कहते हैं, ने दिसंबर 2017 में इटली के टस्कनी में शादी के बंधन में बंध गए थे। हाल ही में अनुष्का को डिजाइनर दोस्त सब्यसाची द्वारा उपहार में दिया गया हार पहने देखा गया है। हार पर ‘अ’ और ‘व’ लिखा हुआ है।

हार की बात करें तो इसे सोने में विक्टोरियन शैली में बनाया गया है और इसे अर्ध-कीमती पत्थरों से सजाया गया है। अनुष्का ने वोग के लिए अपने प्रेग्नेंसी फोटोशूट के दौरान भी इसे पहना था। अभिनेत्री ने पहले विशेष उपहार के लिए डिजाइनर को धन्यवाद दिया था।

इंडिया टीवी - अनुष्का शर्मा ने हार के लिए सब्यसाची को धन्यवाद दिया

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / अनुष्काशर्मा

अनुष्का शर्मा ने हार के लिए सब्यसाची को धन्यवाद दिया

अनुष्का शर्मा की दो फिल्में पाइपलाइन में हैं। वह नवदीप सिंह की ‘कनेड़ा’ और क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आएंगी।

अभिनेत्री को आखिरी बार 2018 में फिल्म “जीरो” में देखा गया था। उन्होंने पिछले साल ओटीटी के लिए वेब सीरीज “पाताल लोक” और फिल्म “बुलबुल” का निर्माण किया था।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *