शाहरुख खान, शिबानी दांडेकर ने फरहान अख्तर की तूफान की सराहना की: हम सभी को इस तरह की और फिल्में बनानी चाहिए

शाहरुख खान, शिबानी दांडेकर ने फरहान अख्तर की तूफान की सराहना की: हम सभी को इस तरह की और फिल्में बनानी चाहिए

[ad_1]

शाहरुख खान, शिबानी दांडेकर ने फरहान अख्तर की तूफान की सराहना की: हम सभी को इस तरह की और फिल्में बनानी चाहिए
छवि स्रोत: INSTA / SRKSHIBANI

शाहरुख खान, शिबानी दांडेकर ने फरहान अख्तर की तूफान की सराहना की: हम सभी को इस तरह की और फिल्में बनानी चाहिए

शुक्रवार को फरहान अख्तर, मृणाल ठाकुर और परेश रावल अभिनीत बहुप्रतीक्षित स्पोर्ट्स ड्रामा ‘तूफान’ की रिलीज़ देखी गई। राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित, यह फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ के बाद अख्तर के साथ उनकी दूसरी फिल्म है और अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग हो रही है। इस परियोजना में फरहान एक स्ट्रीट-गुंड से बॉक्सिंग चैंपियन की भूमिका निभा रहे हैं और इसे दर्शकों के साथ-साथ आलोचकों से भी मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। और अब, सुपरस्टार शाहरुख खान ने ‘तूफान’ की सराहना की है और ट्विटर पर अभिनेताओं के प्रदर्शन की प्रशंसा की है। सिर्फ वह ही नहीं, बल्कि फरहान की अभिनेत्री-प्रेमिका शिबानी दांडेकर ने भी इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट लिखा है जिसमें बताया गया है कि शूटिंग के दौरान उन्हें ‘खून, पसीना, घूंसे, शाब्दिक वार’ कैसे मिले।

शुक्रवार को माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट पर लेते हुए, उन्होंने ट्वीट किया, “मेरे दोस्तों @FarOutAkhtar @RakeyshOmMehra को उनके प्यार के श्रम के लिए शुभकामनाएं। मुझे कुछ दिन पहले इसे देखने का सौभाग्य मिला। @SirPareshRawal (वाह! ) @मोहनगाशे @mrunal0801 @hussainthelal मेरी समीक्षा: हम सभी को कोशिश करनी चाहिए और तूफ़ान जैसी और फ़िल्में बनाना चाहिए।”

यह भी पढ़ें: फरहान अख्तर की तूफान मूवी: ऑनलाइन कहां और कैसे देखें, स्टार कास्ट, ट्रेलर, रिलीज की तारीख, एचडी डाउनलोड

यहां देखिए उनकी पोस्ट:

उन लोगों के लिए, जो शाहरुख और फरहान ने डॉन और डॉन 2 में एक साथ काम किया है। पहला भाग जो वर्ष 2006 में रिलीज़ हुआ, वह किसका रीमेक था। अमिताभ बच्चनकी हिट फिल्म, डॉन और विशेष रुप से प्रदर्शित प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर, बोमन ईरानी, ​​अर्जुन रामपाल, ईशा कोप्पिकर और ओम पुरी।

शिबानी के पोस्ट पर आते हैं, इसमें लिखा है, “अपनी यात्रा को इतनी बारीकी से देखना किसी विशेषाधिकार से कम नहीं है। आप चरित्र की त्वचा में उतरने के लिए अकल्पनीय लंबाई तक गए, आपने तब तक हार नहीं मानी जब तक आपको उनकी प्रामाणिक आवाज नहीं मिली, आप अपने दिमाग को सबसे अंधेरी जगहों पर ले गए, और आपने हर दिन अपने शरीर का परीक्षण किया। खून, पसीना, घूंसे, शाब्दिक वार थे लेकिन आपने दृढ़ता, धीरज, धैर्य, लचीलापन के साथ वापस मारा। धीरे-धीरे रेखाएं धुंधली हो गईं और आप सचमुच में रूपांतरित हो गए अज्जू भाई उर्फ ​​अजीज अली बॉक्सर!

‘तूफान’ की पूरी समीक्षा यहां पढ़ें

आज, आपके बड़े दिन पर, मैं चाहता हूं कि आप जान लें कि मैं आपको अपना सारा प्यार भेज रहा हूं। और मैं तूफान के जादू को देखने के लिए दुनिया का इंतजार नहीं कर सकता। आप पर गर्व है फरहान! टोडुन टाक! @faroutakhtar लव यू।”

इस बीच, इंडिया टीवी की ‘तूफान’ की समीक्षा के एक अंश में कहा गया है, “तूफान इस बात का प्रमाण है कि चतुर अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी चमत्कार कर सकती है। यह दो घंटे 40 मिनट की लंबी फिल्म है, लेकिन शायद ही कोई ऐसा हिस्सा हो, जहां आप चाहें। एक हिस्सा छोड़ दें। तेज गति फिल्म की लंबाई के लिए बनाती है। फिल्म लव जिहाद, धार्मिक कट्टरता, इस्लामोफोबिया और मुंबई बम विस्फोटों के विषयों को छूकर अपने दर्शकों को एक परिप्रेक्ष्य देने की कोशिश करती है।”

‘तूफान’ का निर्माण रितेश सिधवानी (एक्सेल एंटरटेनमेंट), राकेश ओमप्रकाश मेहरा (रोमप पिक्चर्स) और फरहान ने किया है। यहां देखें ट्रेलर:

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *