यश स्टारर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के टीजर ने बनाया नया रिकॉर्ड, प्रशंसकों ने निर्माताओं से नई रिलीज की तारीख के बारे में पूछा

यश स्टारर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के टीजर ने बनाया नया रिकॉर्ड, प्रशंसकों ने निर्माताओं से नई रिलीज की तारीख के बारे में पूछा

[ad_1]

यश स्टारर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के टीजर ने बनाया नया रिकॉर्ड, प्रशंसकों ने निर्माताओं से नई रिलीज की तारीख के बारे में पूछा
छवि स्रोत: ट्विटर / प्रशांतनील

यश स्टारर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के टीजर ने बनाया नया रिकॉर्ड, प्रशंसकों ने निर्माताओं से रिलीज की तारीख के बारे में पूछा

KGF: चैप्टर 2 निस्संदेह इस साल की बहुप्रतीक्षित रिलीज है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कन्नड़ सुपरस्टार यश, संजय दत्त और रवीना टंडन मुख्य भूमिकाओं में हैं। अपनी स्थापना के बाद से, फिल्म उत्साही एक्शन-थ्रिलर के बारे में हर छोटी जानकारी जानने के लिए उत्सुक हैं और उनमें से एक फिल्म की रिलीज की तारीख के बारे में है। दूसरा भाग जो पहले जुलाई में रिलीज़ होने वाला था, COVID महामारी के कारण स्थगित हो गया। लेकिन अब, निर्माताओं ने आखिरकार एक अपडेट साझा किया है! शुक्रवार को ट्विटर पर, निर्देशक ने यह खुलासा करते हुए सभी को चौंका दिया कि फिल्म के टीज़र ने 200 मिलियन से अधिक बार देखा है और इसलिए एक रिकॉर्ड बनाया है। उन्होंने सभी का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, “आपने गैंगस्टर्स ने हमारे मॉन्स्टर को निडर और अजेय आग बना दिया।”

इतना ही नहीं नील द्वारा एक और ट्वीट किया गया जिसमें टीज़र वीडियो क्लिप भी शामिल था और कैप्शन दिया गया था, “थंडरिंग रिस्पॉन्स के लिए आप सभी का धन्यवाद!!! उन्होंने इसे #KGF2Teaser200MViews के साथ हैशटैग भी किया। उन लोगों के लिए, जो इस साल 7 जनवरी को रिलीज हुए टीज़र ने प्रशंसकों को दीवाना बना दिया और कुछ ही घंटों में एक मिलियन से अधिक बार देखा गया।

यह भी पढ़ें: KGF चैप्टर 2: यश, संजय दत्त स्टारर की होगी नई रिलीज डेट, रवीना टंडन की घोषणा

यहां देखिए उनकी पोस्ट्स:

जैसे ही अपडेट साझा किया गया, वफादार प्रशंसक पागल हो गए और हर कोई जानना चाहता था कि रॉकी भाई की कहानी का अनावरण कब किया जाएगा। सभी ने मैग्नम ओपस के सीक्वल की रिलीज के इर्द-गिर्द घूमने वाली बड़ी घोषणा के बारे में पूछा। जल्द ही, शीर्ष स्थानों पर माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट पर हैशटैग #KGFChapter2 ट्रेंड करने लगा।

देखिए प्रशंसकों ने कैसी प्रतिक्रिया दी:

यहां देखें ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ का टीजर:

उन लोगों के लिए, जो बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को अधीर नाम के मुख्य प्रतिपक्षी की भूमिका निभाएंगे, जबकि रवीना को महिला प्रधान श्रीनिधि शेट्टी के रूप में देखा जाएगा। तीनों के अलावा, पांच भाषाओं कन्नड़, तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी में रिलीज होने वाली इस फिल्म में प्रकाश राज भी होंगे।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *