आराध्य फर-बॉल जॉय के साथ वरुण धवन के खेलने की तारीख दोस्ती के लक्ष्य हैं | घड़ी

आराध्य फर-बॉल जॉय के साथ वरुण धवन के खेलने की तारीख दोस्ती के लक्ष्य हैं |  घड़ी

[ad_1]

आराध्य फर-बॉल जॉय के साथ वरुण धवन के खेलने की तारीख दोस्ती के लक्ष्य हैं |  घड़ी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/वरुण धवन

आराध्य फर-बॉल जॉय के साथ वरुण धवन के खेलने की तारीख दोस्ती के लक्ष्य हैं | घड़ी

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने गुरुवार को अपने प्रशंसकों के लिए अपने कुत्ते जॉय का एक मनमोहक वीडियो साझा किया। वरुण ने इंस्टाग्राम पर लिया और एक वीडियो क्लिप पोस्ट किया जिसमें ‘बदलापुर’ अभिनेता के अपने पिल्ला के साथ बिताए गए मनमोहक क्षण हैं। ऐसा लगता है जैसे वरुण नन्हे पपी से पूरी तरह खौफ में हैं। प्यारे के साथ खेलने से लेकर उसके साथ डांस करने तक वरुण जॉय को अपना बेस्ट फ्रेंड बनाने की पूरी कोशिश करते नजर आ रहे हैं।

उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, “यह वही है जो मैं कर रहा हूं” और “मैत्री लक्ष्य” जोड़ा

जरा देखो तो:

वरुण के इस पोस्ट को सोशल मीडिया यूजर्स का खूब प्यार मिला। अभिनेता टाइगर श्रॉफ टिप्पणी की, “बहुत प्यारा।” “आराध्य मंचकिन,” अभिनेता सिद्धांत कपूर ने लिखा। जोया अख्तर ने कहा, “मैं उनसे कब मिल रही हूं?” अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने टिप्पणी की, “गह्ह्ह!” जैकलीन फर्नांडीज ने कहा, “यह मेरा जीवन X 8 बिल्लियाँ हैं।” सिद्धांत कपूर, सोफी चौधरी, कृति सनोन और अन्य ने भी पोस्ट पर टिप्पणी की।

जॉय, एक बीगल पिल्ला, वरुण धवन के परिवार का नवीनतम जोड़ा है। अभिनेता अक्सर अपने प्यारे दोस्त के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करता है और हम इसके लिए पर्याप्त नहीं हैं।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, वरुण ने हाल ही में हॉरर-कॉमेडी ‘भेदिया’ की शूटिंग पूरी की है, जिसमें कृति सनोन भी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण अमर कौशिक की फिल्म में हाफ मैन और हाफ वुल्फ की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: राज कुंद्रा का विचित्र शिल्पा शेट्टी वीडियो सभी का जवाब है ‘क्या मैं गर्भावस्था के बाद अपना ‘फिगर’ खो दूंगी’

अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक मोशन पोस्टर साझा किया और लिखा, ”यह टीम #भेदिया के लिए एक फिल्म रैप है! बदलापुर और सुपर टैलेंटेड @amarkaushik के बाद कुछ अद्भुत लोगों के साथ काम करना और डिनो के साथ मिलकर काम करना कितना असाधारण सफर रहा है। @kritisanon u ma boo और @nowitsabhi हर सीन लव यू @paalinkabak suprise पैकेज थैंक यू से पहले वैन में हमारी चैट को मिस करेंगे।”

-एएनआई इनपुट के साथ

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *