कृति सेनन ने खुलासा किया कि ‘मिमी’ के लिए कैसे बढ़ा वजन

कृति सेनन ने खुलासा किया कि ‘मिमी’ के लिए कैसे बढ़ा वजन

[ad_1]

कृति सेनन ने खुलासा किया कि ‘मिमी’ के लिए कैसे बढ़ा वजन
छवि स्रोत: इंस्टा/क्रिटिसानन

कृति सेनन ने खुलासा किया कि ‘मिमी’ के लिए कैसे बढ़ा वजन

कृति सनोन उनका कहना है कि आगामी फिल्म ‘मिमी’ में गर्भावस्था के विभिन्न चरणों को चित्रित करते हुए उन्होंने यथार्थवादी दृष्टिकोण चुना। “एक महान चयापचय के साथ धन्य होने के कारण, मैं हमेशा जो कुछ भी चाहता हूं उसे खाने में सक्षम हूं। इसके कारण, मेरे लिए किलो बढ़ाना आसान नहीं था। सबसे अधिक संभव नाश्ता खाने से, सबसे मीठा खाने तक मिठाई, मुझे अपने आप को सामान्य से अधिक भोजन के साथ भरना पड़ा,” कृति ने याद किया।

अभिनेत्री ने आगे कहा: “हर दो घंटे में, मुझे भूख न होने पर भी कुछ न कुछ नाश्ता करना पड़ता था। थोड़ी देर बाद, जंक फूड के इस पूरे बुफे में मिचली आने लगी। मुझे योग सहित किसी भी तरह की कसरत करने की भी अनुमति नहीं थी, जिसने मुझे वास्तव में अनफिट महसूस कराया।”

“मिमी” के निर्देशक लक्ष्मण उटेकर ने कहा: “एक चरित्र को निभाने और चरित्र बनने में अंतर है। कृति ने इस भूमिका में एक गहरा गोता लगाया है और यह सचमुच दिखाता है।”

उटेकर ने कहा, “बहुत कम अभिनेता अपने शिल्प की पवित्रता को अपने स्टारडम से ऊपर रखते हैं। कृति पहले एक कलाकार हैं और जानती थीं कि मिमी उनसे बाहर जाने की मांग करेंगी। यह कड़ी मेहनत और समर्पण से पैदा हुआ प्रदर्शन है।”

उन्होंने आगे कहा: “वह जानती थीं कि वह बाद में उन कैलोरी को बर्न कर सकती हैं, लेकिन अपने चरित्र की त्वचा में खुद को डुबो देना समय की आवश्यकता थी। इस मामले में, इसका शाब्दिक अर्थ स्वादिष्ट डेसर्ट में एक गहरा गोता लगाना था।”

निर्देशक “ज़रूरत में दोस्त” के लिए एकदम सही निकला, जिसने अभिनेत्री को बहुत सारे उच्च कैलोरी व्यंजन भेजे।

“मुझे याद है कि पापी स्वादिष्ट वस्तुओं से लदे हैम्पर्स को भेजना निश्चित रूप से वजन मशीन को झटका देना था, लेकिन यह सब स्क्रीन पर उनके लुक को आश्वस्त करने के लिए था,” वे साझा करते हैं।

‘मिमी’ में पंकज त्रिपाठी, साईं तम्हनकर, सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा भी हैं।

फिल्म 30 जुलाई से जियो सिनेमा और नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *