नज़राना अभिनेत्री सविता बजाज ने मांगी आर्थिक मदद: मेरी बचत सूख गई है

नज़राना अभिनेत्री सविता बजाज ने मांगी आर्थिक मदद: मेरी बचत सूख गई है

[ad_1]

नज़राना अभिनेत्री सविता बजाज ने मांगी आर्थिक मदद: मेरी बचत सूख गई है
छवि स्रोत: फ़ाइल छवि

सविता बजाज

शगुफ्ता अली के बाद, दिग्गज अभिनेत्री सविता बजाज ने अपने मेडिकल बिलों को कवर करने के लिए वित्तीय मदद मांगी है। अभिनेत्री को बेटा हो तो ऐसा, नजराना, निशांत और अन्य जैसी कई फिल्मों में देखा गया है। वह दावा करती है कि उसे पैसों की सख्त जरूरत है क्योंकि उसकी ‘बचत खत्म हो गई है’ और वह सांस लेने में बड़ी समस्या से जूझ रही है। TOI से बात करते हुए, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह राइटर्स एसोसिएशन और CINTAA (सिने एंड टेलीविज़न आर्टिस्ट्स एसोसिएशन) से जो कुछ भी प्राप्त करती है, उस पर वह जीवित है।

सविता बजाज ने कहा, “मेरी बचत सूख गई है। मैंने अपना सारा पैसा अपने खराब स्वास्थ्य पर खर्च कर दिया है। मुझे सांस लेने में गंभीर समस्या हो गई है और मुझे नहीं पता कि मैं अब इसे कैसे संभालूंगी।”

उन्होंने कहा, “एक दुर्घटना के बाद अस्पताल में भर्ती होने के बाद लेखकों के संघ ने 2016 में मुझे एक लाख रुपये की मदद की थी। सिंटा ने भी मुझे 50,000 रुपये की मदद की थी। लेकिन आज, मैं अपने काम के कारण काम करने की स्थिति में नहीं हूं। खराब स्वास्थ्य। काम फिर से शुरू करने के बाद मेरा पैसा वापस करने का मेरा हर इरादा है, लेकिन अभी, मैं अपने खराब स्वास्थ्य के कारण काम करने की स्थिति में नहीं हूं। दुख की बात है कि मेरे पास आज कोई भी नहीं है जो मेरी देखभाल कर सके। आसपास 25 साल पहले, मैंने अपने गृहनगर, दिल्ली वापस जाने का फैसला किया था, लेकिन मेरे परिवार में कोई भी मुझे नहीं रखना चाहता था। मैंने बहुत कमाया है, जरूरतमंदों की मदद की है, लेकिन आज मुझे मदद की ज़रूरत है।”

सवीरा बजाज एक राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय (एनएसडी) की पूर्व छात्रा हैं और कवच, मायका और नुक्कड़ जैसे टीवी शो का हिस्सा रही हैं। उन्होंने यह भी सुझाव दिया कि उनके जैसे दिग्गज अभिनेताओं के लिए एक वृद्धाश्रम बनाया जाना चाहिए, जिनके पास कोई नहीं है और जो काम करने के लायक नहीं हैं।

उन्होंने आगे कहा, “मैं चाहती हूं कि कोई मेरे जैसे अभिनेताओं के लिए एक वृद्धाश्रम बनाए, जो अकेले हैं। इतने सालों तक काम करने के बाद भी मेरा मुंबई में अपना घर नहीं है। मैं एक कमरे की रसोई में किराए पर रहती हूं। मलाड में। मैं किराया के रूप में `7,000 का भुगतान करता हूं। मैं पैसे नहीं मांगना चाहता था, लेकिन अब मेरे लिए इसे संभालना मुश्किल होगा।”

इससे पहले, शगुफ्ता अली ने खुलासा किया था कि वह आर्थिक रूप से पीड़ित है और उसने अपना घर चलाने के लिए अपनी कार और आभूषण भी बेच दिए हैं। इसके तुरंत बाद डांस दीवाने 3 की टीम ने एक्ट्रेस को 5 लाख रुपए दिए।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *