मिमी ट्रेलर आउट: कृति सनोन, पंकज त्रिपाठी की सरोगेसी की प्रफुल्लित करने वाली यात्रा आशाजनक लग रही है

मिमी ट्रेलर आउट: कृति सनोन, पंकज त्रिपाठी की सरोगेसी की प्रफुल्लित करने वाली यात्रा आशाजनक लग रही है

[ad_1]

मिमी ट्रेलर आउट: कृति सनोन, पंकज त्रिपाठी की सरोगेसी की प्रफुल्लित करने वाली यात्रा आशाजनक लग रही है
छवि स्रोत: यूट्यूब

मिमी ट्रेलर में कृति सेनन

जबकि सरोगेसी से निपटने के लिए एक संवेदनशील विषय है, लक्ष्मण उटेकर जानते हैं कि इसे कैसे विचित्र तरीके से स्पिन करना है जो मजाकिया और व्यंग्यपूर्ण दोनों तरह से जानकारीपूर्ण है। का ट्रेलर कृति सनोन और पंकज त्रिपाठी अभिनीत फिल्म आज निर्माताओं द्वारा रिलीज़ की गई और यह प्रफुल्लित करने वाला है। उनकी जोड़ी अजीब है और यह वह सब कुछ है जो आपको उत्रेकर की देहाती सेटिंग में चाहिए।

अभिनेत्री ने फिल्म में एक युवा सरोगेट मां की भूमिका निभाई है। दिखने में, कृति का किरदार एक छोटे शहर की लड़की का है, जिसे एक विदेशी जोड़े के लिए सरोगेट माँ बनने का लालच दिया जाता है। जबकि वह प्रस्ताव को स्वीकार करती है जब उसे एक अच्छी राशि की पेशकश की जाती है, तो चीजें एक मोड़ लेती हैं जब दंपति फैसला करते हैं कि वे अब अपने बच्चे को नहीं चाहते हैं और अब मिमी ठीक है। इसके बाद अराजकता है जो किसी को आश्रय नहीं देती है।

टीजर शेयर करते हुए कृति ने इंस्टाग्राम पर लिखा। “# मिमी ने इस अप्रत्याशित यात्रा को छोड़कर सब कुछ अपेक्षित किया! यहां आपके लिए मेरी मिमी है! अपने परिवार के साथ उसकी अप्रत्याशित कहानी की झलक देखें। #MimiTrailer अभी बाहर है। जैव में लिंक। 30 जुलाई को @officialjiocinema और @netflix_in पर रिलीज़ हो रही है। #NothingLikeWhat YoureExpecting (sic)।”

यहां देखें प्रफुल्लित करने वाला ट्रेलर:

लक्ष्मण उटेकर, जिन्होंने 2019 की रोमांटिक-कॉम हिट “लुका छुपी” में कृति सनोन का निर्देशन किया था, ने “मिमी” पर शॉट्स को नामित किया, जिसमें अभिनेत्री ने मुख्य भूमिका निभाई। यह फिल्म मराठी फिल्म “माला आई व्हायची” की हिंदी रीमेक है। ‘मिमी’ में साईं तम्हनकर, मनोज पाहवा और सुप्रिया पाठक भी हैं। फिल्म की बड़े पैमाने पर जयपुर में शूटिंग की गई है और यह 30 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *