राम कपूर ने खरीदी महंगी लग्जरी स्पोर्ट्स कार, पोर्श 911 कैरेरा एस को अपने कलेक्शन में शामिल किया

राम कपूर ने खरीदी महंगी लग्जरी स्पोर्ट्स कार, पोर्श 911 कैरेरा एस को अपने कलेक्शन में शामिल किया

[ad_1]

राम कपूर ने खरीदी महंगी लग्जरी स्पोर्ट्स कार, पोर्श 911 कैरेरा एस को अपने कलेक्शन में शामिल किया
छवि स्रोत: INSTAGRAM/PORSCHE_IN

राम कपूर ने खरीदी महंगी लग्जरी स्पोर्ट्स कार

बड़े अच्छे लगते हैं के अभिनेता राम कपूर ने अपने कार संग्रह में एक और शानदार जानवर जोड़ा है। अभिनेता घर में एक महंगी लग्जरी स्पोर्ट्स कार- पोर्श 911 कैरेरा एस लेकर आए। उन्होंने मुंबई में जेंटियन ब्लू मैटेलिक पेंट स्कीम में दो दरवाजों वाली कार खरीदी। स्पोर्ट्स कार की कीमत Rs. भारत में 1.84 करोड़ और 2019 में देश में लॉन्च किया गया था।

कार कंपनी ने तस्वीर साझा की और लिखा, “पोर्श सेंटर मुंबई द्वारा वितरित @iamramkapoor और उनके नए 911 कैरेरा एस को नमस्ते कहो। यहां पोर्श परिवार में प्रसिद्ध अभिनेता का स्वागत है, और हम आने वाले दिनों में उनकी रोमांचक यात्रा की कामना करते हैं। । “

2019 में, राम कपूर ने एक कठोर शारीरिक परिवर्तन करके सभी को चौंका दिया। उन्होंने 30 किलो वजन कम किया और प्रशंसकों को सुखद आश्चर्य हुआ। टीओआई के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने अपनी पूरी वजन घटाने की यात्रा पर खोला और कहा, “मुझे लगता है कि ऐसा कुछ हासिल करने के लिए आपको मानसिक रूप से बहुत मजबूत होना चाहिए और मैंने इसके लिए मानसिक रूप से खुद को तैयार किया था। लोगों को सिगरेट, शराब छोड़ना महसूस होता है। कठिन है, लेकिन मेरा विश्वास करो कि भोजन छोड़ना, विशेष रूप से जब आप इसे पसंद करते हैं, अधिक कठिन है। लेकिन जैसा कि मैंने आपको बताया कि मैं पिछले दो वर्षों से मानसिक रूप से तैयारी कर रहा था।’

राम ने खुलासा किया कि उनकी पत्नी गौतमी ने कभी भी उन पर वजन कम करने के लिए दबाव नहीं डाला और न ही उन्हें यह महसूस कराया कि वह अधिक वजन वाले हैं। ”असल में, गौतमी मेरी प्रेरणा हैं क्योंकि जब मैं देखती हूं कि दो बच्चों को जन्म देने के बाद भी वह कितनी फिट हैं, तो मैं खुद को प्रेरित करने के अलावा कुछ नहीं कर सकता। मेरी पूरी यात्रा में वह मेरी सबसे बड़ी ताकत और प्रेरणा रही हैं,” अभिनेता ने कहा।

अभिनेता राम कपूर ने टीवी, फिल्मों और ओटीटी क्षेत्र में काम करने के बाद मनोरंजन उद्योग में अपने हिस्से के उतार-चढ़ाव देखे हैं। उनका मानना ​​​​है कि यहां जीवित रहने के लिए भावनात्मक रूप से कठिन होना पड़ता है, और सफलता पाने के लिए भाग्य एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

पेशेवर मोर्चे पर, राम कपूर, जो “हजारों ख्वाहिशें ऐसी”, “गोलमाल रिटर्न्स”, “उड़ान” और “थप्पड़” में अपनी फिल्म भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, ने हाल के दिनों में वेब के साथ डिजिटल स्पेस में कदम रखा है। श्रृंखला “अभय 2” और “एक उपयुक्त लड़का”।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *