नीना गुप्ता ने अपने अलविदा सह-अभिनेता रश्मिका मंदाना के बारे में बात की: वह बहुत प्यारी है

नीना गुप्ता ने अपने अलविदा सह-अभिनेता रश्मिका मंदाना के बारे में बात की: वह बहुत प्यारी है

[ad_1]

नीना गुप्ता ने अपने अलविदा सह-अभिनेता रश्मिका मंदाना के बारे में बात की: वह बहुत प्यारी है
छवि स्रोत: INSTAGRAM/NEENA_GUPTA,RASHMIKA_MANDANAN

नीना गुप्ता ने अलविदा सह-अभिनेता रश्मिका मंदाना के बारे में बात की

वयोवृद्ध अभिनेत्री नीना गुप्ता अगली बार में देखा जाएगा अमिताभ बच्चन स्टार अलविदा। फिल्म एक मल्टी-स्टारर है और इसमें साउथ की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना और एली अवराम भी हैं। ऐसा लगता है कि फिल्म के कलाकारों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है और वे सभी एक-दूसरे की तारीफ कर रहे हैं। बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए, नीना गुप्ता ने रश्मिका के साथ अपने बंधन के बारे में बात की और खुलासा किया कि वे शूटिंग के पहले दिन ही दोस्त बन गए।

नीना गुप्ता ने कहा, “रश्मिका बहुत प्यारी है! वह एक प्यारी लड़की है और एक अच्छी अभिनेत्री है। पहले दिन ही हम दोस्त बन गए। साथ ही, रश्मिका का एक प्यारा सा पालतू जानवर है। यह तीन महीने का कुत्ता है जिसे ऑरा कहा जाता है। वह आती है उसके पालतू जानवर के साथ सेट और हम सब उसके साथ खेलते हैं।”

यह पहली बार होगा जब वरिष्ठ कलाकार नीना गुप्ता और अमिताभ बच्चन किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। उसी के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “हर कोई हैरान है कि अमिताभ बच्चन (उनके फिल्मी करियर के 39 वर्षों में) के साथ यह मेरी पहली फिल्म है, लेकिन यह सच है! चलो, कम से कम अब मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिलता है। सच कहूं तो मैं उससे थोड़ा हैरान था। हालांकि, जैसे-जैसे समय बीतता गया, हमने सेट पर खूब बातें कीं और मैं सामान्य हो गया।”

इस बीच, जून में फादर्स डे पर, रश्मिका मंदाना और एली अवराम ने बिग बी को विशेष दिन की शुभकामना देने के लिए केक और फूलों के गुलदस्ते के साथ आश्चर्यचकित किया था। बिग बी ने अपने ब्लॉग पर सरप्राइज की दिल दहला देने वाली तस्वीरें साझा कीं। आश्चर्य के बारे में बात करते हुए, बिग बी ने लिखा, “और निर्देशक और फिल्म के कलाकारों और क्रू के साथ कुछ पुराने समय की यादों से भरा दिन है .. जैसा कि आप देख सकते हैं कि फादर्स डे को कुछ गंभीरता से लिया है और बस एक साथ आए हैं। जैसा कि मैं चाहता हूं, और उदारता से मुझे एक केक और फूलों का गुलदस्ता उपहार में देता हूं।”

संबंधित नोट पर, अलविदा रश्मिका मंदाना की दूसरी बॉलीवुड फिल्म होगी, उनका हिंदी डेब्यू मिशन मजनू के साथ होगा सिद्धार्थ मल्होत्रा. बिग बी के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “शुरुआत में जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, तो यह सिर्फ स्क्रिप्ट के बारे में था क्योंकि किसी ने मुझे कुछ भी नहीं बताया कि मेरे बगल में कौन कास्ट होने वाला है! मुझे स्क्रिप्ट पसंद आई और बाद में मुझे बताया गया कि, बच्चन सर फिल्म में होंगे और मैं ऐसा था, ‘रुको, फिर से आओ। क्या?!’ यह सच होना बहुत अच्छा लग रहा था और मुझे लगा कि कोई मज़ाक कर रहा है।”

रश्मिका ने कहा, “जब तक घोषणा नहीं हुई, मैं ऐसा था, ‘ठीक है, यह हो रहा है? क्या हो रहा है, कृपया कोई मुझे बताएं’। फिर घोषणा हुई और मैं ‘ठीक है, यह हो रहा है’ जैसा था।”

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *