कंगना रनौत ने अपने शातिर ‘धाकड़’ चरित्र, एजेंट अग्नि की बीटीएस झलक साझा की। यहाँ देखें

कंगना रनौत ने अपने शातिर ‘धाकड़’ चरित्र, एजेंट अग्नि की बीटीएस झलक साझा की।  यहाँ देखें

[ad_1]

कंगना रनौत ने अपने शातिर ‘धाकड़’ चरित्र, एजेंट अग्नि की बीटीएस झलक साझा की।  यहाँ देखें
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / कंगना रनौत

कंगना रनौत ने अपने शातिर ‘धाकड़’ चरित्र, एजेंट अग्नि की बीटीएस झलक साझा की। यहाँ देखें

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत बुडापेस्ट में अपनी फिल्म “धाकड़” की शूटिंग शुरू कर दी है और रविवार को सोशल मीडिया पर अपने लुक की एक झलक साझा की। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर “धाकड़” से अपना एक लुक पोस्ट किया और लिखा: “उन सभी में से सबसे शातिर ‘एजेंट अग्नि’ को अपनी ड्रीम टीम के साथ बनाना।”

कंगना अपनी आने वाली फिल्म में “एजेंट अग्नि” के रूप में नजर आएंगी। फिल्म का पहला शेड्यूल मध्य प्रदेश में शूट किया गया था।

जरा देखो तो:

इंडिया टीवी - कंगना रनौत ने अपने शातिर 'धाकड़' चरित्र, एजेंट अग्नि की झलक साझा की।  यहाँ देखें

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / कंगना रनौत

कंगना रनौत ने अपने शातिर ‘धाकड़’ चरित्र, एजेंट अग्नि की झलक साझा की। यहाँ देखें

इससे पहले, उन्होंने गुरुवार को प्रशंसकों के लिए अपने फिटनेस शासन की झलकियां साझा की थीं। अभिनेता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्हें फिटनेस भागफल बढ़ाते हुए देखा जा सकता है और इसे “धाकड़ स्तर की फिटनेस” के साथ कैप्शन दिया गया है।

अभिनेत्री ने हंगेरियन कैपिटल सिटी से तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का भी सहारा लिया। तस्वीरों में कंगना शहर की सड़कों पर पोज देती नजर आ रही हैं। फ्लोरल शॉर्ट ड्रेस में वह फूलों के गुलदस्ते के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

उसने पहली पोस्ट में कटाक्ष का एक नोट छोड़ा: “आज एक बॉली बिम्बो खेलने का फैसला किया और मेरे बेहद बुद्धिमान इंस्टा परिवार के लिए विशिष्ट इंस्टा स्टाइल तस्वीरें शूट की,” उसने लिखा।

धाकड़, जिसे एक जासूसी थ्रिलर कहा जाता है, का निर्देशन रजनीश रज़ी घई कर रहे हैं और कंगना रनौत फिल्म में एजेंट अग्नि नामक एक अधिकारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म का पहला शेड्यूल मध्य प्रदेश में शूट किया गया था।

कंगना रनौत स्टारर धाकड़ का निर्देशन रजनीश रज़ी घई कर रहे हैं। बाल तस्करी और महिलाओं के खिलाफ अपराध जैसे मुद्दों पर आधारित इस फिल्म में दिव्या दत्ता और अर्जुन रामपाल भी अहम भूमिका में होंगे।

कोर्ट की लड़ाई के कुछ दिनों बाद, कंगना रनौत को कुछ दिन पहले उनका नया पासपोर्ट मिला। ‘क्वीन’ एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसकी जानकारी दी थी। उसने ‘धाकड़’ के निर्देशक रजनीश घई के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, “मेरा पासपोर्ट मिल गया … सभी को उनकी चिंता और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद … प्रमुख मैं जल्द ही आप सभी के साथ रहूंगी @razylivingtheblues #Dhaakad”।

इस बीच, कंगना ‘धाकड़’ के अलावा, अभिनेता से नेता बनी जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ में भी दिखाई देंगी। भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित ‘तेजस’, ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा’ और ‘इमरजेंसी’ भी पाइपलाइन में हैं।

दिवंगत भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित ‘इमरजेंसी’ के लिए कंगना दूसरी बार निर्देशक की भूमिका निभाएंगी।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *