तूफ़ान गाना स्टार है तू आउट: फरहान अख्तर, मृणाल ठाकुर के नए ट्रैक के साथ अपनी पार्टी प्लेलिस्ट को अपग्रेड करें| घड़ी

तूफ़ान गाना स्टार है तू आउट: फरहान अख्तर, मृणाल ठाकुर के नए ट्रैक के साथ अपनी पार्टी प्लेलिस्ट को अपग्रेड करें|  घड़ी

[ad_1]

तूफ़ान गाना स्टार है तू आउट: फरहान अख्तर, मृणाल ठाकुर के नए ट्रैक के साथ अपनी पार्टी प्लेलिस्ट को अपग्रेड करें|  घड़ी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / फरहान अख्तर

तूफ़ान गाना स्टार है तू आउट: फरहान अख्तर के साथ अपनी पार्टी प्लेलिस्ट को अपग्रेड करें, मृणाल ठाकुर का नया ट्रैक| घड़ी

जैसे-जैसे तूफ़ान की रिलीज़ की तारीख नज़दीक आती जा रही है, वैसे-वैसे फ़िल्म को लेकर प्रचार-प्रसार बढ़ता जा रहा है। फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली और ऐसा ही पहला ट्रैक ‘तोदुन टाक’ को भी मिला। फिल्म के निर्माताओं ने रविवार को एक नया गाना ‘स्टार है तू’ रिलीज किया। फरहान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गीत को कैप्शन के साथ साझा किया, “स्टार है तू। अपने डांसिंग शूज़ पहनो और #StarHaiTu पर थिरकने के लिए तैयार हो जाओ। अभी गाना है!”

गाना ऊर्जा से भरपूर है जहां दर्शक फरहान और मृणाल को पूरे मोहल्ले के साथ सड़कों पर नाचते हुए देख सकते हैं। यह फिल्म में फरहान के चरित्र की सफलता के लिए एक उत्सव गीत है।

जरा देखो तो:

‘तूफान’ का पहला गाना ‘तोदुन टाक’ 2 जुलाई को रिलीज हुआ था। इसमें नायक के बॉक्सर बनने के सफर को दिखाया गया है। गीत को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा, “एक की नहीं, ये उन सब की कहानी है जिन्होन जिंदगी में ना रुकने की थानी है। #TodunTaak song out now।”

आगामी फिल्म रितेश सिधवानी (एक्सेल एंटरटेनमेंट), राकेश ओमप्रकाश मेहरा (ROMP पिक्चर्स) और फरहान द्वारा निर्मित है। ‘तूफान’ जो 16 जुलाई, 2021 से भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा, स्वर्गीय भारतीय पर आधारित बायोपिक ‘भाग मिल्खा भाग’ की भारी सफलता के बाद राकेश के साथ फरहान के दूसरे सहयोग का प्रतीक है। एथलीट मिल्खा सिंह

राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित फिल्म में परेश रावल, सुप्रिया पाठक कपूर, हुसैन दलाल, मोहन अगाशे और दर्शन कुमार भी हैं। फिल्म में फरहान राष्ट्रीय स्तर के बॉक्सिंग खिलाड़ी के रूप में नजर आएंगे। फिल्म को पूरे मुंबई में डोंगरी स्लम और गेटवे ऑफ इंडिया जैसे वास्तविक स्थानों पर शूट किया गया है।

‘तूफान’ में अभिनय और निर्माण के अलावा, फरहान फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ में भी काम कर रहे हैं। अभिनेता ऋषि कपूर के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के कारण फिल्म रुक गई थी। कथित तौर पर परेश रावल फिल्म में दिवंगत अभिनेता की जगह लेंगे।

-एएनआई इनपुट के साथ

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *