विशाल आदित्य सिंह: रियलिटी शो एक अभिनेता के करियर में महत्वपूर्ण मोड़ हो सकते हैं

विशाल आदित्य सिंह: रियलिटी शो एक अभिनेता के करियर में महत्वपूर्ण मोड़ हो सकते हैं

[ad_1]

विशाल आदित्य सिंह: रियलिटी शो एक अभिनेता के करियर में महत्वपूर्ण मोड़ हो सकते हैं
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / विशाल आदित्य सिंह

रियलिटी शो एक अभिनेता के करियर में महत्वपूर्ण मोड़ हो सकते हैं: विशाल आदित्य सिंह

टीवी अभिनेता विशाल आदित्य सिंह, जो ‘बिग बॉस’ में अपने अभिनय से मशहूर हुए और अब ‘खतरों के खिलाड़ी’ की तैयारी कर रहे हैं, का मानना ​​है कि रियलिटी शो एक कलाकार के करियर को बढ़ावा दे सकते हैं। 33 वर्षीय अभिनेता, जिन्हें “बेगूसराय”, “चंद्रकांता”, “कुल्फी कुमार बाजेवाला” जैसे शो में अभिनय के लिए जाना जाता है, ने “नच बलिए” और “नच बलिए” जैसे रियलिटी शो में भाग लिया है। सलमान ख़ान– “बिग बॉस 13” की मेजबानी की, जहां वह दूसरे रनर-अप के रूप में उभरे।

सिंह का मानना ​​है कि रियलिटी प्रारूप टीवी अभिनेताओं को लोकप्रिय बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, जो आमतौर पर उन पात्रों के नाम से प्रसिद्ध होते हैं जिन्हें वे टेलीविजन शो में निभाते हैं।

उन्होंने कहा, ‘अगर आपके पास एक सेट फैन बेस है तो आपको रियलिटी शो मिलते हैं। रियलिटी शो निश्चित रूप से करियर को बढ़ावा देने वाले हैं। मुझे कहना होगा, यह एक अभिनेता के करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ है। लेकिन कोई व्यक्ति इस अवसर का उपयोग कैसे करता है यह व्यक्ति दर व्यक्ति पर निर्भर करता है।

सिंह ने एक साक्षात्कार में पीटीआई से कहा, “आमतौर पर दर्शक टीवी अभिनेताओं को उनके चरित्र के नाम से जानते हैं। लेकिन इस तरह के शो के माध्यम से लोगों को आपका व्यक्तित्व देखने को मिलता है और अंततः आप अपने असली नाम से जाने जाते हैं।

अपने जीवन पोस्ट, “बिग बॉस” का एक उदाहरण देते हुए, अभिनेता ने कहा कि वह एक घरेलू नाम बन गया है और दर्शक अब उसके बारे में और जानने में रुचि रखते हैं।

“इसके अलावा, आपका बाजार मूल्य एक तरह से बढ़ जाता है,” उन्होंने कहा।

‘खतरों के खिलाड़ी’ के 11वें सीजन में सिंह को अन्य सेलिब्रिटी प्रतियोगियों – दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी, अर्जुन बिजलानी, अभिनव शुक्ला, सौरभ राज जैन, महक चहल, अनुष्का सेन, सना मकबुल, निक्की तंबोली, वरुण सूद के खिलाफ खड़ा किया गया है। और गायक राहुल वैद्य और आस्था गिल।

बिहार में जन्मे अभिनेता के लिए “खतरों के खिलाड़ी” करने का मुख्य कारण एक्शन जॉनर के प्रति उनका लगाव है।

“मुझे एक्शन और कॉमेडी फिल्में पसंद हैं। मुझे नहीं पता कि मुझे एक्शन फिल्म करने को मिलेगी या नहीं इसलिए मैंने इस शो के जरिए अपनी इच्छा पूरी की। यह एक ऐसा शो है जो आपको हर एपिसोड में रोमांच और रोमांच प्रदान करता है। मेरे पास बहुत अच्छा अनुभव था, ”उन्होंने कहा।

आने वाले सीजन में नजर आएंगे फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी एडवेंचर-रियलिटी शो में होस्ट के रूप में वापसी करें, जिसे इस साल जून में केप टाउन, दक्षिण अफ्रीका में COVID-19 सुरक्षा प्रोटोकॉल के साथ फिल्माया गया था।

अभिनेता ने कहा कि वह आभारी हैं कि उन्हें “खतरों के खिलाड़ी” के माध्यम से अपने डर को दूर करने का अवसर मिला।

“यह हिम्मत बनाम डर के बारे में है। मैं बचपन से ही पानी से इतना डर ​​गया हूं कि मैं शायद ही कभी स्विमिंग पूल में रहा हूं। साथ ही, मुझे ऊंचाई का भी भय है। मैंने अपने डर को दूर करने की कोशिश की जैसे मैंने पानी किया गैर तैराक होने के बावजूद आधारित स्टंट।”

कलर्स चैनल का शो 17 जुलाई से प्रसारित होगा।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *