दिशा पटानी ने लेपर्ड प्रिंट स्विमसूट में अपने उमस भरे पोज से बढ़ाया तापमान

दिशा पटानी ने लेपर्ड प्रिंट स्विमसूट में अपने उमस भरे पोज से बढ़ाया तापमान

[ad_1]

दिशा पटानी ने लेपर्ड प्रिंट स्विमसूट में अपने उमस भरे पोज से बढ़ाया तापमान
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/दिशा पटानी

दिशा पटानी ने लेपर्ड प्रिंट बिकिनी में अपने उमस भरे पोज से बढ़ाया तापमान

बॉलीवुड अभिनेत्री और फिटनेस उत्साही दिशा पटानी सोशल मीडिया पर तेंदुए की प्रिंट वाली बिकनी पहने अपनी नवीनतम तस्वीर के साथ तापमान को बढ़ा दिया। अभिनेत्री ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह समुद्र तट पर तेंदुआ प्रिंट वाली छोटी बिकनी पहने अपनी परफेक्ट ऑवरग्लास बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। कलात्मक रूप से खींची गई तस्वीर में सूरज की किरणें उसकी संपूर्ण त्वचा पर पड़ रही हैं और एक चमकदार चमक जोड़ रही हैं। तस्वीर को कैप्शन देने के लिए दिशा ने एक “सन” इमोजी गिराया।

अभिनेत्री द्वारा तस्वीर पोस्ट करने के कुछ क्षण बाद, दिशा के एक करीबी दोस्त कृष्णा श्रॉफ ने टिप्पणी अनुभाग में कुछ “हॉट” इमोजी डाले।

दिशा पटानी हमेशा अपने प्रशंसकों को खुद की कुछ खूबसूरत तस्वीरों से रूबरू कराना सुनिश्चित करती हैं। फिल्म शूट या सिजलिंग फोटोशूट से कुछ बीटीएस (पर्दे के पीछे) तस्वीर हो, अभिनेत्री अपने हर सोशल मीडिया पोस्ट के साथ सिर घुमाती है। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर डाली। छवि एक सिल्हूट फ्रेम में दिशा को पकड़ती है, जो बिकनी में पानी से बाहर निकलती है और उसके बाल एक सममित मेहराब में पानी की बूंदों को बिखेरते हैं। पृष्ठभूमि में सूरज तस्वीर की सुंदरता को बढ़ाता है।

“#Throwback,” दिशा ने फोटो के साथ लिखा।

इस बीच, पेशेवर मोर्चे पर, दिशा को आखिरी बार अपोजिट देखा गया था सलमान ख़ान-स्टारर ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’। वह ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में भी नजर आएंगी। मोहित सूरी द्वारा निर्देशित, फिल्म की पहली किस्त 2014 में रिलीज़ हुई थी।

‘एक विलेन’ ने फॉलो किया (सिद्धार्थ मल्होत्रा) गुरु, एक गैंगस्टर जिसके प्यार में पड़ने के बाद उसका जीवन बदल जाता है (श्रद्धा कपूर) आयशा और अपने तरीके सुधारने का फैसला करती है। जब एक सीरियल किलर (रितेश देशमुख) द्वारा आयशा की हत्या कर दी जाती है, तो गुरु बदला लेने के लिए हत्यारे की तलाश शुरू कर देता है।

वह एकता कपूर द्वारा निर्मित नायिका-केंद्रित नाटक “केटीना” में भी दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें: दीया मिर्जा ने पति वैभव रेखी, सौतेली बेटी समायरा के साथ मालदीव ट्रिप की अनदेखी तस्वीरें छोड़ी

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *