अगस्त में रिलीज होगी अक्षय कुमार स्टारर ‘बेल बॉटम’?

अगस्त में रिलीज होगी अक्षय कुमार स्टारर ‘बेल बॉटम’?

[ad_1]

अगस्त में रिलीज होगी अक्षय कुमार स्टारर ‘बेल बॉटम’?
छवि स्रोत: ट्विटर/अक्षयकुमारAK

अगस्त में रिलीज होगी अक्षय कुमार स्टारर ‘बेल बॉटम’?

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमारकी बहुप्रतीक्षित फिल्म बेल बॉटम उन पहली कुछ फिल्मों में से एक थी, जिन्होंने सबसे आगे बढ़कर इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा की। हालांकि, देश भर में अनिश्चित कोविड -19 स्थिति के साथ, सिनेमा हॉल को फिर से खोलना संदिग्ध बना हुआ है। पहले यह फिल्म 27 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, अब अगस्त में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ETimes की एक नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, बेल बॉटम की टीम इसकी नाटकीय रिलीज़ पर पुनर्विचार कर सकती है।

अगस्त के मध्य में रिलीज को आगे बढ़ाने के बारे में पूछे जाने पर, राजस्थान के एक प्रमुख वितरक और मल्टीप्लेक्स मालिक राज बंसल ने कहा, “मौजूदा स्थिति को देखते हुए मुझे नहीं लगता कि 27 जुलाई तक सिनेमाघर पूरी तरह से खुलेंगे, इसलिए हर मौका है ‘बेल बॉटम’ 13 अगस्त को रिलीज हो सकती है।”

जबकि निर्माता वाशु भगनानी ने अभी तक रिलीज़ की तारीख पर कोई टिप्पणी नहीं की है, यूनिट के एक करीबी सूत्र ने कहा, “‘बेल बॉटम’ पर अभी कोई निर्णय नहीं लिया गया है क्योंकि देश में थिएटर अभी खुले हैं।” इसे जोड़ने से निर्माता यह सुनिश्चित करेंगे कि इसे उचित समय पर रिलीज़ किया जाए।

अक्षय कुमार अभिनीत यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। 1980 के दशक में स्थापित, बेल बॉटम पिछले साल कोविड-प्रेरित लॉकडाउन के बाद फर्श पर जाने वाली सबसे शुरुआती बॉलीवुड फिल्मों में से एक थी। अक्षय कुमार और टीम पिछले साल फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए भारत से बाहर जाने वाले पहले कुछ लोगों में से एक थे। स्टार कास्ट ने लॉकडाउन के दौरान फिल्म की शूटिंग खत्म की। सितंबर में स्कॉटलैंड के ग्लासगो में इसकी शूटिंग के दौरान सेट से लीक हुई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं और प्रशंसक अक्षय के डैपर रेट्रो लुक के बारे में सोच रहे थे।

जासूसी थ्रिलर में हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और वाणी कपूर भी हैं। रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित, फिल्म की शूटिंग ने अपने मॉडल ऑन-सेट COVID प्रबंधन और रिकॉर्ड समय में इसे लपेटने के लिए सुर्खियां बटोरीं।

पूजा एंटरटेनमेंट वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित एम्मे एंटरटेनमेंट ‘बेलबॉटम’ के सहयोग से प्रस्तुत करती है।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार के साथ प्रियदर्शन की नई फिल्म ‘अगले साल हो रही है’

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *