तेलुगु अभिनेता काठी महेश का निधन

तेलुगु अभिनेता काठी महेश का निधन

[ad_1]

तेलुगु अभिनेता काठी महेश का निधन
छवि स्रोत: TWITTER/@HEROMANOJ1

तेलुगु अभिनेता काठी महेश का निधन

लोकप्रिय तेलुगु अभिनेता, फिल्म समीक्षक, राजनीतिक विश्लेषक, व्यंग्यकार और दलित बुद्धिजीवी काठी महेश की शनिवार को चेन्नई के एक अस्पताल में मौत हो गई, जब एक पखवाड़े पहले आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले में एक दुर्घटना में घायल हुए लोगों का इलाज चल रहा था। टॉलीवुड अभिनेता मांचू मनोज ने कहा, “काठी महेश के निधन की खबर सुनकर स्तब्ध और दुखी हूं। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। उनकी आत्मा को शांति मिले! ओम शांति,” टॉलीवुड अभिनेता मांचू मनोज ने कहा।

तेलुगु फिल्म उद्योग में एक और युवा और आने वाले नायक सुधीर बाबू ने कहा कि महेश का निधन एक सदमे के रूप में आया।

अभिनेता नानी ने अपने ट्विटर हैंडल को लिया और लिखा “यह सुनकर स्तब्ध हूं कि काठी महेश गारू का निधन हो गया। मैंने जो देखा है, उन्होंने हमेशा अपनी समीक्षाओं के माध्यम से अनूठी सामग्री वाली फिल्मों को प्रोत्साहित करने की कोशिश की। उनके परिवार और दोस्तों को ताकत।”

26 जून को, चित्तूर जिले के मूल निवासी महेश की उस समय दुर्घटना हो गई जब उनकी कार पीछे एक कंटेनर ट्रक से टकरा गई। कई लोगों का मानना ​​था कि फिल्म समीक्षक बच जाएंगे लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया।

महेश अभिनेता-राजनेता और जनसेना पार्टी के संस्थापक पवन कल्याण के मुखर आलोचक थे और विभिन्न विषयों पर उनकी टिप्पणियों और टिप्पणियों के लिए जाने जाते थे।

हैदराबाद विश्वविद्यालय के पासआउट ने कई फिल्मों में अभिनय किया था और हाल ही में तिरुपति संसदीय उपचुनाव में सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी के लिए प्रचार किया था।

दलित समुदाय के एक बुद्धिजीवी के रूप में, महेश नियमित रूप से उनके अधिकारों और सुरक्षा के लिए अभियान और विचार-विमर्श करते थे।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *