अनुपमा: क्या वनराज की जगह ली जा रही है? सुधांशु पांडे के बाहर निकलने पर आखिरकार निर्माता राजन शाही ने तोड़ी चुप्पी

अनुपमा: क्या वनराज की जगह ली जा रही है?  सुधांशु पांडे के बाहर निकलने पर आखिरकार निर्माता राजन शाही ने तोड़ी चुप्पी

[ad_1]

अनुपमा: क्या वनराज की जगह ली जा रही है?  सुधांशु पांडे के बाहर निकलने पर आखिरकार निर्माता राजन शाही ने तोड़ी चुप्पी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/सुधांशु पांडेय

क्या वनराज को बदला जा रहा है? सुधांशु पांडे के बाहर निकलने पर आखिरकार निर्माता राजन शाही ने तोड़ी चुप्पी

स्टार प्लस का लोकप्रिय शो अनुपमा अपनी दिलचस्प कहानी से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे अभिनीत, यह शो एक ऐसी महिला के बारे में है जिसने अपने पति को छोड़ने और अपने विवाहेतर संबंध के बारे में पता चलने के बाद एक नया जीवन शुरू करने का फैसला किया। सुधांशु पांडे वनराज के रूप में अपनी भूमिका के लिए कई लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं। हालाँकि, शो लहरें बना रहा है क्योंकि सुधांशु पांडे की जगह लेने की अफवाहें हैं। हवा साफ करते हुए, निर्माता राजन शाही ने पुष्टि की है कि मुख्य अभिनेता शो से बाहर नहीं जा रहा है।

इससे पहले, ऐसी खबरें थीं कि सुधांशु को बदलने के लिए अभिनेताओं से संपर्क किया गया था, जो रूपाली गांगुली के विपरीत नई लीड के रूप में थीं, जो अनुपमा में मुख्य भूमिका निभाती हैं। निर्माता ने यह भी चिढ़ाया कि शो में एक बहुत ही महत्वपूर्ण किरदार शामिल होगा।

इंडिया टुडे से बात करते हुए, राजन ने कहा, “सुधांशु पांडे शो का एक अभिन्न हिस्सा हैं और हमारे वनराज बने रहेंगे। जहां तक ​​नई प्रविष्टि की चर्चा है, एक बहुत ही महत्वपूर्ण चरित्र होगा जो कलाकारों में शामिल होगा लेकिन उसका कास्टिंग शुरू नहीं हुई है।”

राजन ने कहा, “अनुपमा शो को प्यार देने और इसे दैनिक जीवन का हिस्सा बनाने के लिए मैं दर्शकों का आभारी हूं। हम दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रखेंगे। नए चरित्र को अंतिम रूप दिए जाने पर हम औपचारिक घोषणा करेंगे।”

हाल ही में, सुधांशु पांडे ने अपने और अपनी सह-कलाकार रूपाली के बीच अनबन की अफवाहों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि उनके बीच ‘कुछ भी गलत’ नहीं है, लेकिन ‘मतभेद’ है। सुधांशु ने तर्क दिया कि वे सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की विशेषता वाले पोस्ट साझा नहीं कर रहे हैं क्योंकि शो में उनके पात्र अब एक साथ नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: अनुपमा: रूपाली गांगुली के साथ अनबन की अफवाहों पर सुधांशु पांडे की प्रतिक्रिया, ‘मतभेद’ के संकेत

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *