विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे ऋतिक रोशन और सैफ अली खान, 2022 में रिलीज होगी फिल्म

विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे ऋतिक रोशन और सैफ अली खान, 2022 में रिलीज होगी फिल्म

[ad_1]

विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे ऋतिक रोशन और सैफ अली खान, 2022 में रिलीज होगी फिल्म
छवि स्रोत: फ़ाइल छवि

विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे ऋतिक रोशन और सैफ अली खान

सुपरस्टार्स की अफवाहें सैफ अली खान और ऋतिक रोशन के तमिल फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक के लिए एक साथ आने का सिलसिला पिछले कुछ समय से चल रहा है। अब, यह आधिकारिक है। फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर साझा किया, “ऋतिक-सैफ इन ‘विक्रम वेधा’ रीमेक… #ऋतिक रोशन और #सैफ अली खान #तमिल फिल्म #विक्रमवेधा के #हिंदी रीमेक में अभिनय करेंगे … पुष्कर-गायत्री – निर्देशक जोड़ी” मूल फिल्म – #हिंदी संस्करण का भी निर्देशन करेगी… 30 सितंबर 2022 रिलीज।”

2017 की तमिल सुपरहिट फिल्म विक्रम वेधा ने मूल रूप से आर माधवन को धर्मी पुलिस अधिकारी विक्रम के रूप में अभिनय किया, जबकि विजय सेतुपति ने गैंगस्टर वेधा की भूमिका निभाई। हिंदी रीमेक में कहा गया है कि ऋतिक गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे जबकि सैफ पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे। फिल्म विक्रम-बेताल की प्राचीन विद्या से आकर्षित होती है, जहां एक चतुर गैंगस्टर हर बार अपने जीवन से खींची गई एक नई कहानी सुनाकर एक दृढ़ पुलिस वाले को पकड़ने से बचने का प्रबंधन करता है।

पहले ऐसी अफवाहें थीं कि बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान वेधा का किरदार निभाने की उम्मीद की जा रही थी। शाहरुख खानका नाम हिंदी रीमेक में भूमिका निभाने के लिए भी चर्चा में था। हालांकि ऋतिक और सैफ को फाइनल कर लिया गया है।

विक्रम वेधा के निर्माताओं ने 2018 में तमिल फिल्म के हिंदी रीमेक की घोषणा की थी। उन्होंने कहा था कि “अद्वितीय” फिल्म दुनिया भर में हिंदी दर्शकों के लिए एक कहानी है। “हम सभी विक्रम बेताल पौराणिक कथाओं पर बड़े हुए हैं, लेकिन यह आउट-ऑफ-द-बॉक्स समकालीन उपचार इसे एक जरूरी फिल्म बनाता है।”

वाई नॉट स्टूडियोज के एस. शशिकांत के लिए, यह “साला खडूस” और “शुभ मंगल सावधान” के बाद हिंदी में तीसरा सह-निर्माण होगा।

सुपर स्टार रजनीकांतो साथ ही फिल्म की तारीफ की और क्राइम थ्रिलर को इतनी क्लास के साथ बनाई गई मास फिल्म बताया। फिल्म एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई, जिसने समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से प्रशंसा अर्जित की।

इस बीच, ऋतिक रोशन को आखिरी बार 2019 की ब्लॉकबस्टर हिट वॉर में सह-कलाकार के रूप में देखा गया था टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर। उन्हें पिछले साल फिल्म सुपर 30 में भी अभिनय किया गया था। हाल ही में, उनकी फिल्म फाइटर की घोषणा की गई है, जिसमें वह विपरीत अभिनय करेंगे दीपिका पादुकोने. यह भारत की पहली एरियल एक्शन जॉनर फिल्म होगी। दूसरी ओर, सैफ अली खान ओम राउत की पीरियड ड्रामा आदिपुरुष में प्रभास और मल्टी-स्टारर भूत पुलिस के साथ दिखाई देंगे।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *