वीडियो: कंगना रनौत ने ‘छोटी कंगना’ उर्फ ​​​​सुमन पुरी पर इंटरनेट पर राज करने पर प्रतिक्रिया दी

वीडियो: कंगना रनौत ने ‘छोटी कंगना’ उर्फ ​​​​सुमन पुरी पर इंटरनेट पर राज करने पर प्रतिक्रिया दी

[ad_1]

वीडियो: कंगना रनौत ने ‘छोटी कंगना’ उर्फ ​​​​सुमन पुरी पर इंटरनेट पर राज करने पर प्रतिक्रिया दी
छवि स्रोत: INSTAGRAM/CHOTI_KANGNA

इंटरनेट पर राज करने वाली ‘छोटी कंगना’ उर्फ ​​सुमन पुरी पर कंगना रनौत का रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत नौ साल की बच्ची में एक प्रशंसक मिला है जो रानी स्टार की तरह कपड़े पहनती है और काम करती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर बात पर खुलकर अपनी राय रखती हैं. उनके प्रशंसक उनके उग्र स्वभाव को पसंद करते हैं और उनकी बोल्डनेस के लिए उनकी सराहना करते हैं। इन दिनों कंगना का एक फैन उनके वीडियो से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. नन्हा प्रशंसक खुद को ‘छोटी कंगना’ कहता है और उसकी तरह कपड़े पहने हुए वीडियो साझा करता है। उनका असली नाम सुमन पुरी है और उनका इंस्टाग्राम उनके और कंगना के वीडियो से भरा पड़ा है।

‘छोटी कंगना’ फिल्मों और संवादों से अभिनेत्री के लुक की नकल करती है। उसके बाल कंगना जैसे ही हैं और उसकी कुछ विशेषताएं भी अभिनेत्री से मिलती-जुलती हैं। उन पर एक नजर और आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या आप कंगना की बचपन की तस्वीरें देख रहे हैं। छोटी लड़की ने भी अभिनेत्री का ध्यान खींचा क्योंकि उसने अपनी कहानी पर अपना इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया था।

कंगना रनौत ‘छोटी कंगना’ को देखकर खुश लगती हैं और कहा, “ऐ छोटी तू पड़ी भी करती है या सारा दिन यही सब? (ओह छोटी लड़की, क्या आप पूरे दिन पढ़ाई भी करती हैं या ऐसा करती हैं?)”

इंडिया टीवी - कंगना रनौत ने इंटरनेट पर राज करने वाली 'छोटी कंगना' उर्फ ​​​​सुमन पुरी पर प्रतिक्रिया दी

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/कंगनारनौत

इंटरनेट पर राज करने वाली ‘छोटी कंगना’ उर्फ ​​सुमन पुरी पर कंगना रनौत का रिएक्शन

कंगना रनौत बुडापेस्ट में हैं और सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ आकर्षक तस्वीरें साझा कर रही हैं। इन दिनों वहां अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग कर रही हैं। उसने हंगेरियन कैपिटल सिटी से तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। तस्वीरों में कंगना खूबसूरत शहर की सड़कों पर पोज देती नजर आईं। फ्लोरल शॉर्ट ड्रेस में वह फूलों के गुलदस्ते के साथ पोज देती नजर आईं।

उसने पहली पोस्ट में कटाक्ष का एक नोट छोड़ा: “आज एक बॉली बिम्बो खेलने का फैसला किया और मेरे बेहद बुद्धिमान इंस्टा परिवार के लिए विशिष्ट इंस्टा स्टाइल तस्वीरें शूट की,” उसने लिखा। दूसरे पोस्ट में उन्होंने इसी तरह के लहजे में लिखा: “ये फूल खरीदे मेरे इंस्टा गेम को सही करने के लिए… मेरे स्वाभिमान पर घातक आघात हो सकता है लेकिन मेरा घमंड चमक रहा है… वाह !!”

तीसरे पोस्ट में, उसने लिखा: “नहीं, वास्तव में यहाँ आकर और इन आत्म-भोगी तस्वीरों को क्लिक करके अच्छा लगा …”

रजनीश घई द्वारा निर्देशित ‘धाकड़’ एक एक्शन थ्रिलर है। फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी हैं, और यह 1 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

धाकड़ के अलावा, कंगना की आगामी लाइन-अप में “थलाइवी” और “तेजस” शामिल हैं। उन्होंने हाल ही में घोषणा की कि वह “इमरजेंसी” नामक फिल्म में पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *