राहुल वैद्य-दिशा परमार वेडिंग: एली गोनी का कहना है कि जोड़ी खुश है और वह उनके लिए खुश है

राहुल वैद्य-दिशा परमार वेडिंग: एली गोनी का कहना है कि जोड़ी खुश है और वह उनके लिए खुश है

[ad_1]

राहुल वैद्य-दिशा परमार वेडिंग: एली गोनी का कहना है कि जोड़ी खुश है और वह उनके लिए खुश है
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/राहुल वैद्य, अली गोनी

राहुल वैद्य, दिशा परमार, एली गोनीक

राहुल वैद्य और दिशा परमार 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी की तैयारियां जोरों पर हैं और उनके दोस्त इसके लिए उत्साहित हैं। बिग बॉस 14 की शूटिंग के दौरान राहुल के साथ बॉन्डिंग करने वाले एली गोनी इस कपल के लिए बेहद खुश हैं। हाल ही में जब उन्हें मुंबई की सड़कों पर देखा गया, तो अभिनेता दिशा और राहुल के बारे में सवालों से भर गए।

जब एक पपराज़ी ने एली से जल्द ही शादी करने वाले जोड़े के बारे में पूछा, तो अभिनेता ने कहा, “जोड़ा खुश है और मैं उनके लिए खुश हूं।” आगे की तैयारी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि संगीत की तैयारी शुरू हो गई है और वह अपने दोस्तों की शादी में नाच रहे होंगे। वीडियो देखना:

राहुल वैद्य और अभिनेत्री दिशा परमार ने मंगलवार को अपनी शादी की तारीख की घोषणा की। अपने संबंधित इंस्टाग्राम पेजों पर निमंत्रण कार्ड साझा करते हुए, जोड़े ने घोषणा की कि शादी 16 जुलाई को होगी।

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए निमंत्रण कार्ड में लिखा है: “हमारे परिवारों के आशीर्वाद के साथ, हम इस विशेष क्षण को आप सभी के साथ साझा करते हुए प्रसन्न हैं। हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारी शादी 16 जुलाई, 2021 को होने वाली है। हम प्यार और एकजुटता के इस नए अध्याय की शुरुआत करते हुए आपके प्यार और आशीर्वाद की तलाश करें। प्यार। दिशा और राहुल। #ThedishulWedding।”

अपनी शादी की तारीख की घोषणा के कुछ ही मिनट बाद, उनके इंस्टाग्राम पेज शुभकामनाओं से भर गए।

राहुल ने दिशा के लिए अपने प्यार का इजहार तब किया जब वह “बिग बॉस 14” में एक हाउसमेट थे। तभी से दोनों डेट कर रहे हैं।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *