गीगी हदीद ने 10 महीने की बेटी के लिए गोपनीयता की मांग करते हुए खुला पत्र लिखा

गीगी हदीद ने 10 महीने की बेटी के लिए गोपनीयता की मांग करते हुए खुला पत्र लिखा

[ad_1]

गीगी हदीद ने 10 महीने की बेटी के लिए गोपनीयता की मांग करते हुए खुला पत्र लिखा
छवि स्रोत: इंस्टा/गीगीहादीद

गीगी हदीद ने 10 महीने की बेटी के लिए गोपनीयता की मांग करते हुए खुला पत्र लिखा

मॉडल गिगी हदीद ने अपनी 10 महीने की बेटी की निजता की रक्षा करने की अपील के साथ पापराज़ी, प्रेस और प्रशंसक खातों को एक लंबा खुला पत्र लिखा है। 26 साल की गीगी की बॉयफ्रेंड सिंगर ज़ैन मलिक से बेटी खई है। पत्र में, उसने कहा कि वे चाहते हैं कि उनका बच्चा दुनिया का पता लगाए, लेकिन वे उसे अपनी प्रसिद्धि के “मीडिया सर्कस” से भी बचाना चाहते हैं और चाहते हैं कि मीडिया तस्वीरों से खई के चेहरे को धुंधला कर दे, फीमेलफर्स्ट डॉट को.यूके की रिपोर्ट।

उसने लिखा: “पपराज़ी के लिए, प्रेस और प्रिय प्रशंसक खातों। जैसे-जैसे हमारा बच्चा बड़ा होता है, हमें यह महसूस करना होगा कि हम उसे हर उस तरह से नहीं बचा सकते जैसे हम चाहते थे और जब वह छोटी थी। उसे दुनिया देखना पसंद है! और हालाँकि उसे हमारे खेत के पास से बहुत कुछ मिलता है, उसे अन्य स्थानों का भी अनुभव होता है – एक सच्चा आशीर्वाद।

“न्यूयॉर्क की हमारी सबसे हाल की यात्राओं पर, उसे (घुमक्कड़) सूरज की छाया ऊपर उठना शुरू हो गई है (कुछ ऐसा जो वह घर पर करती है) और खुद को इसमें मदद करती है! उसे समझ में नहीं आता कि वह शहर में क्यों ढकी हुई है, या मैं उससे क्या बचाना चाहता हूं। मैं यह भी चाहता हूं कि वह दुनिया के सबसे अद्भुत शहर के साथ-साथ NYC की सड़कों पर चलने वाले सुंदर और विविध लोगों को भी देखे … यानी मीडिया सर्कस के तनाव के बिना माता-पिता जो सार्वजनिक व्यक्ति हैं।

“मुझे पता है कि कानून राज्य से राज्य बदलते हैं, और मैंने NYC में बच्चों की कुछ पापराज़ी तस्वीरें उनके चेहरे धुंधली देखी हैं – लेकिन, चारों ओर पूछने से, मेरा मानना ​​​​है कि यह फोटोग्राफर, प्रकाशनों की अखंडता के लिए आता है, या तस्वीरें साझा करते प्रशंसक।

“मैं यह सब कहने के लिए लिखता हूं: पपराज़ी, प्रेस, और प्रिय प्रशंसक खातों के लिए, आप जानते हैं कि हमने जानबूझकर अपनी बेटी का चेहरा सोशल मीडिया पर साझा नहीं किया है। हमारी इच्छा है कि वह यह चुन सके कि वह आने पर दुनिया के साथ खुद को कैसे साझा करे। एक सार्वजनिक छवि के बारे में चिंता किए बिना, जिसे उसने नहीं चुना है, और यह कि वह यथासंभव सामान्य बचपन जी सकती है। इसका मतलब हमारे लिए दुनिया होगी, क्योंकि हम अपनी बेटी को NYC और दुनिया को देखने और तलाशने के लिए ले जाते हैं, यदि आप कृपया कृपया उसके चेहरे को छवियों से धुंधला कर दें, अगर वह कैमरे में कैद हो जाती है।

“मुझे पता है कि यह एक अतिरिक्त प्रयास है- लेकिन एक नई मां के रूप में, मैं अपने बच्चे के लिए सबसे अच्छा चाहती हूं, जैसा कि सभी माता-पिता करते हैं … और मुझे उम्मीद है कि यह मीडिया में नाबालिगों की रक्षा के लिए बातचीत जारी रख सकता है, भले ही वे एक सार्वजनिक से आए हों परिवार।

“मैं उन पपराज़ी को एक बड़ा ‘धन्यवाद’ भेजना चाहता हूं, जो इतने सम्मानजनक रहे हैं, क्योंकि मैंने उन्हें घुमक्कड़ के साथ चलने के दौरान दूरी बनाए रखने के लिए कहा था, क्योंकि मेरी एनवाईसी की पहली यात्रा खई के साथ थी। मैं आपको और मैं देखता हूं इसकी प्रशंसा करना।

“एक बच्चे के लिए, मैं कल्पना कर सकता हूं कि करीबी या नाटकीय पापराज़ी उन्माद भारी और विचलित करने वाला होना चाहिए …

“मैं इसे पढ़ने के लिए समय निकालने के लिए आपकी सराहना करता हूं और आशा करता हूं कि आप समझ सकते हैं कि मैं कहां से आ रहा हूं। प्यार से, जी,” उसने निष्कर्ष निकाला।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *