नेल्लोर में पहला ऑक्सीजन प्लांट लगवाने पर सोनू सूद ने जताई खुशी

नेल्लोर में पहला ऑक्सीजन प्लांट लगवाने पर सोनू सूद ने जताई खुशी

[ad_1]

नेल्लोर में पहला ऑक्सीजन प्लांट लगवाने पर सोनू सूद ने जताई खुशी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/सोनू सूद

नेल्लोर में पहला ऑक्सीजन प्लांट लगवाने पर सोनू सूद ने जताई खुशी

अभिनेता सोनू सूद, जो पिछले साल से कई COVID-19 राहत प्रयासों में शामिल हैं, ने अब आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में पहला ऑक्सीजन संयंत्र स्थापित किया है। संयंत्र की स्थापना के बाद, नेल्लोर के कई लोगों ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ स्टार को उसके दयालु हावभाव के लिए धन्यवाद दिया।

इंस्टाग्राम पर लेते हुए, सोनू ने एक वीडियो साझा किया जिसमें दिखाया गया है कि कैसे ऑक्सीजन प्लांट ले जा रहे ट्रक का नेल्लोर के लोगों द्वारा जोरदार जयकार, देशभक्ति के नारे और हार्दिक उत्सव के साथ स्वागत किया गया।

इस पर उन्होंने खुशी भी जाहिर की। “मुझे खुशी है कि नेल्लोर के एक सरकारी अस्पताल में पहला ऑक्सीजन प्लांट लगाया गया है। इसमें हमारी मदद करने के लिए स्थानीय लोगों और वहां के डॉक्टरों का बहुत-बहुत धन्यवाद। यह ऑक्सीजन प्लांट स्थापना अभियान की शुरुआत है। कई और आने वाले हैं। वे देश के कई राज्यों में स्थापित होंगे। सकारात्मक रहें। जय हिंद, “सोनू ने कहा।

अभिनेता अपने परोपकारी कार्यों के साथ COVID-19 महामारी के बीच अधिक से अधिक लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहा है। ऑक्सीजन सिलेंडर देने से लेकर जरूरतमंदों को उचित चिकित्सा सुविधा दिलाने से लेकर अब ऑक्सीजन प्लांट लगाने तक- सोनू यह सब कर रहे हैं।

सोनू को 7 अप्रैल को पंजाब के अपोलो अस्पताल में COVID-19 वैक्सीन की अपनी पहली खुराक मिली थी। संक्रमण के खिलाफ टीका लगवाने के साथ, अभिनेता ने लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए ‘संजीवनी – ए शॉट ऑफ लाइफ’ भी लॉन्च किया था। उपन्यास कोरोनवायरस के खिलाफ टीकाकरण और देश में टीकाकरण अभियान के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए।

अलग से, फिल्म के मोर्चे पर, सोनू चिरंजीवी-स्टारर आगामी तेलुगु फिल्म ‘आचार्य’ में दिखाई देंगे। उनके पास सह-अभिनीत ‘पृथ्वीराज’ भी है अक्षय कुमार, प्रक्रिया में है।

-एएनआई इनपुट के साथ

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *