जुलाई में शादी करेंगे राहुल वैद्य और दिशा परमार, होगा इंटिमेट वेडिंग सेरेमनी

जुलाई में शादी करेंगे राहुल वैद्य और दिशा परमार, होगा इंटिमेट वेडिंग सेरेमनी

[ad_1]

जुलाई में शादी करेंगे राहुल वैद्य और दिशा परमार, होगा इंटिमेट वेडिंग सेरेमनी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/राहुलवैद्यारकेवीAR

जुलाई में शादी करेंगे राहुल वैद्य और दिशा परमार

बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य और टीवी अभिनेत्री दिशा परमार आखिरकार 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। फैंस बेसब्री से दोनों के शादी के बंधन में बंधने का इंतजार कर रहे थे क्योंकि गायिका ने बीबी के घर में बंद रहते हुए दिशा को प्रपोज किया था। अब, वे करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में एक अंतरंग शादी समारोह में शादी करेंगे। टीओआई से बात करते हुए, राहुल वैद्य ने खुलासा किया कि यह एक करीबी शादी होगी। यह वैदिक रीति-रिवाजों के अनुसार आयोजित किया जाएगा और हम समारोह में गुरबानी शबद भी गाएंगे।

दिशा परमार ने आगे कहा, “एक आदर्श विवाह समारोह का मेरा विचार एक अंतरंग संबंध है। विवाह दो लोगों और उनके संबंधित परिवारों का मिलन है जिसमें उनके प्रियजनों की उपस्थिति होती है। मैंने हमेशा एक साधारण समारोह की कामना की है और मुझे खुशी है कि वास्तव में ऐसा ही है। हम आगे बढ़ रहे हैं।”

केप टाउन से लौटे राहुल वैद्य, की शूटिंग पूरी कर रोहित शेट्टीएडवेंचर पर आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11. अब दोनों शादी की तैयारियां करने में लगे हैं।

आज दिशा के 26वें जन्मदिन पर राहुल ने उन्हें शादी का प्रस्ताव दिया, जब वह रियलिटी शो में थे। घबराए हुए राहुल ने घुटनों के बल बैठकर कैमरे के जरिए एक्ट्रेस को प्रपोज किया था और कहा था “मुझसे शादी करो।” वही उनकी टीशर्ट पर लिखा हुआ नजर आया।

हाल ही में दिशा ने गायक के सोशल मीडिया पोस्ट में उसी टीशर्ट को फ्लॉन्ट किया जिसके बाद राहुल ने खुलासा किया कि वह इसे फ्रेम करेंगे। पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “एक टी-शर्ट जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता..इसका इस्तेमाल करके मैंने अपनी लड़की को प्रपोज किया था.. इसे फ्रेम करूंगा! (हार्ट इमोटिकॉन) @dishaparmar।”

राहुल और दिशा दो साल से ज्यादा समय से डेट कर रहे हैं। दोनों इस साल जून में शादी करने वाले थे लेकिन COVID-19 महामारी ने उनकी योजना टाल दी। फिर राहुल को खतरों के खिलाड़ी के लिए रवाना होना पड़ा।

खतरों के खिलाड़ी 11 का प्रसारण 17 जुलाई से टीवी पर शुरू होगा। कहा जा रहा है कि राहुल इस शो के फाइनलिस्ट में से एक हैं। राहुल के अलावा, प्रतियोगियों में अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, श्वेता तिवारी, अभिनव शुक्ला, महेक चहल, निक्की तंबोली, अनुष्का सेन, वरुण सूद और विशाल आदित्य सिंह।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *