कार्तिक आर्यन की ‘सत्यनारायण की कथा’ का शीर्षक बदला जाएगा ‘भावनाओं को ठेस पहुंचाने से बचने के लिए’

कार्तिक आर्यन की ‘सत्यनारायण की कथा’ का शीर्षक बदला जाएगा ‘भावनाओं को ठेस पहुंचाने से बचने के लिए’

[ad_1]

कार्तिक आर्यन की ‘सत्यनारायण की कथा’ का शीर्षक बदला जाएगा ‘भावनाओं को ठेस पहुंचाने से बचने के लिए’
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / कार्तिक आर्यनAR

कार्तिक आर्यन

निर्देशक समीर विदवान, जो कार्तिक आर्यन अभिनीत ‘सत्यनारायण की कथा’ का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं, ने शनिवार रात फिल्म के शीर्षक में बदलाव के बारे में एक आधिकारिक बयान जारी किया है। निर्देशक का दावा है कि नाम बदलने के फैसले का उद्देश्य भावनाओं को आहत करने से बचना है। विदवान ने ट्विटर पर बयान साझा किया और कार्तिक ने अपने सत्यापित ट्विटर हैंडल पर इसे फिर से ट्वीट किया। अभिनेता ने इसे इंस्टाग्राम पर भी साझा किया।

बयान पढ़ा गया: “फिल्म का एक शीर्षक कुछ ऐसा है जो रचनात्मक प्रक्रिया के माध्यम से व्यवस्थित रूप से उभरता है। हमने भावनाओं को आहत करने से बचने के लिए अपनी हाल ही में घोषित फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ के शीर्षक को बदलने का निर्णय लिया है, भले ही वह पूरी तरह से अनजाने में हो। फिल्म के निर्माता और क्रिएटिव टीम भी इस फैसले के पूर्ण समर्थन में हैं। हम अपनी यात्रा के दौरान अपनी प्रेम कहानी के लिए एक नए शीर्षक की घोषणा करेंगे। ईमानदारी से, समीर विद्वान।”

नए शीर्षक के बारे में विवरण अभी भी गुप्त रखा गया है।

कार्तिक ने पिछले महीने इंस्टाग्राम पर साझा की गई फिल्म के मोशन पोस्टर के साथ आधिकारिक तौर पर फिल्म के शीर्षक की घोषणा की थी। इंस्टाग्राम पर मोशन पोस्टर के साथ, कार्तिक ने लिखा: “मेरे दिल के करीब एक कहानी # सत्यनारायण की कथा। विशेष लोगों के साथ एक विशेष फिल्म”।

फिल्म के बारे में बात करते हुए कार्तिक ने कहा था: “सत्यनारायण की कथा’ एक संगीतमय प्रेम गाथा है जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता लोगों के एक पावरहाउस को एक साथ लाती है। समीर विद्वान सर के साथ यह मेरे लिए भी पहली बार है, जिसमें बनाने की एक अद्भुत भावना है संवेदनशील विषय बेहद मनोरंजक।”

कार्तिक ने कहा, “ईमानदारी से, मैं बहुत दबाव और जिम्मेदारी महसूस करता हूं, क्योंकि मैं इस टीम में बिना राष्ट्रीय पुरस्कार के एकमात्र सदस्य हूं।”

नमः पिक्चर्स और साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित, यह फिल्म कार्तिक और साजिद नाडियाडवाला के बीच पहले सहयोग को चिह्नित करेगी।

फिल्म इस साल के अंत तक फ्लोर पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *