कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने हसीन दिलरुबा में तापसी पन्नू के प्रदर्शन की समीक्षा की: वह नहीं भागी

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने हसीन दिलरुबा में तापसी पन्नू के प्रदर्शन की समीक्षा की: वह नहीं भागी

[ad_1]

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने हसीन दिलरुबा में तापसी पन्नू के प्रदर्शन की समीक्षा की: वह नहीं भागी
छवि स्रोत: INSTAGRAM/RANGOLI_R_CHANDEL,TAAPSEE

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने हसीन दिलरुबा में तापसी पन्नू के अभिनय की समीक्षा की

शब्दों की जंग कंगना रनौतउनकी बहन रंगोली चंदेल और एक्ट्रेस तापसी पन्नू आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं. शुक्रवार को, तापसी ने अपनी नवीनतम फिल्म, एक मिस्ट्री थ्रिलर हसीन दिलरुबा के साथ पर्दे पर वापसी की। विनील मैथ्यू के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे भी हैं। नेटफ्लिक्स पर फिल्म रिलीज होने के तुरंत बाद, कंगना की बहन रंगोली ने फिल्म में तापसी के प्रदर्शन की समीक्षा साझा की और इसे मिली नकारात्मक समीक्षाओं का जश्न मनाया। रंगोली ने कहा कि तापसी के पास कोई रेंज नहीं है और यह समय था कि गुब्बारे को फूटना था।

रंगोली ने लिखा, “माफिया द्वारा बनाई गई धोखाधड़ी को उजागर किया जा रहा है, लेकिन केवल चुप-चुप फुसफुसाते हुए कोई भी खुले तौर पर यह नहीं कह रहा है, इसलिए मैंने काम करने का फैसला किया, एक सिंगल टोन अभिनेता जिसकी कोई स्क्रीन उपस्थिति नहीं है, कोई वास्तविक व्यक्तित्व या स्क्रीन उपस्थिति नहीं है। , भारतीय सिनेमा के अब तक के सबसे महान अभिनेताओं में से एक के खिलाफ खड़ा किया जा रहा है … न केवल वह खुले तौर पर कंगना की नकल और नकल करती है, बल्कि उसे अप्रासंगिक और दोहरा फ़िल्टर भी कहती है, आज इसे भी क्रिटिक्स ने नंगा कर दिया। ये गुब्बारा भी फूटना ही था, फुट गया। (आलोचकों ने उसे सच दिखाया है। इस गुब्बारे को किसी दिन फूटना था और उसने किया)।

इंडिया टीवी - रंगोली चंदेल ने हसीन दिलरुबा में तापसी पन्नू के प्रदर्शन की समीक्षा की

छवि स्रोत: INSTAGRAM/RANGOLI_R_CHANDEL,TAAPSEE

रंगोली चंदेल ने हसीन दिलरुबा में तापसी पन्नू के प्रदर्शन की समीक्षा की

हसीन दिलरुबा एक पत्नी के बारे में है जो अपने पति की हत्या में एक संदिग्ध के रूप में जांच के दायरे में है। वह अपने कांटेदार विवाह के विवरण का खुलासा करती है जो केवल सच्चाई को और धुंधला करती है। फिल्म विनील मैथ्यू द्वारा निर्देशित और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित है, जिन्होंने कंगना रनौत अभिनीत फिल्म जजमेंटल है क्या भी लिखी है।

हसीन दिलरुबा में तापसी के प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए, निर्देशक मैथ्यू ने कहा था, “तापसी एक योग्य इंजीनियर है और शायद इसीलिए उसकी तैयारी के लिए एक व्यवस्थित और सटीक दृष्टिकोण है। वह बेहद तेज और बोधगम्य है, और अपने चरित्र की परतों और प्रक्षेपवक्र को मैप करती है। बहुत जल्दी। वह फिर इसे बहुत सहजता के साथ जोड़ती है और उसके पहले कुछ टेक पूर्ण रत्न होते हैं।”

यह पहली बार नहीं है जब बहनों कंगना और रंगोली और तापसी ने एक-दूसरे पर ‘अप्रिय’ टिप्पणी की है। रंगोली ने पहले तापसी को कंगना की ‘सस्ती कॉपी’ कहा था। हाल ही में तापसी से पूछा गया कि क्या वह ट्विटर पर कंगना को मिस कर रही हैं। अभिनेत्री ने कहा, “नहीं, मैं उसे याद नहीं करती। मैंने उसे पहले भी याद नहीं किया, या उसे चाहती थी। वह मेरे लिए, मेरे निजी जीवन में बहुत अप्रासंगिक है। वह एक अभिनेता है, वह इस संबंध में एक सहयोगी है। लेकिन इससे ज्यादा, वह मेरे जीवन में कोई प्रासंगिकता नहीं रखती है।”

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, कंगना ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, “वह निर्माताओं को बुलाती है और कंगना जी ने कुछ छोडा है तो मुझे देदो प्लीज, और आज इसी औकत देखो, जो कभी गरीब निर्माता की कंगना केहले में भी गर्व महसूस करती हूं… आज मुझे वह अप्रासंगिक कह रही है हा हा इंसान और उसकी फितरत अजिब है।”

‘हसीन दिलरुबा’ देखने की योजना बना रहे हैं? यहां देखें तापसी पन्नू की फिल्म का रिव्यू

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *