नुसरत जहां बोलीं, मां बनना बोल्ड डिसीजन: बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी तोड़ने वाली TMC सांसद ने कहा-यह मेरी लाइफ, यह मेरा फैसला

नुसरत जहां बोलीं, मां बनना बोल्ड डिसीजन: बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी तोड़ने वाली TMC सांसद ने कहा-यह मेरी लाइफ, यह मेरा फैसला

[ad_1]

  • Hindi News
  • National
  • TMC MP Who Broke Marriage With Businessman Nikhil Jain Said This Is My Life, This Is My Decision

मुंबई17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
नुसरत जहां बोलीं, मां बनना बोल्ड डिसीजन: बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी तोड़ने वाली TMC सांसद ने कहा-यह मेरी लाइफ, यह मेरा फैसला

बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां ने कहा है कि मां बनना उनका बोल्ड डिसीजन था। तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत ने बिजनेसमैन निखिल जैन से 2019 में तुर्की में शादी की थी। उन्होंने इस साल जून में यह कहकर शादी तोड़ ली कि यह शादी भारतीय कानूनों के अनुसार वैध नहीं है। नुसरत जहां ने अपने चैट शो इश्क विद नुसरत के दौरान बताया कि वे सिंगल मदर नहीं है। मेरे बच्चे यीशान के एक सामान्य माता-पिता हैं। इस साल जून में उन्होंने यह कहकर शादी तोड़ ली कि यह शादी भारतीय कानूनों के अनुसार वैध नहीं है।

अपने फैसले पर ज्यादा बात इसलिए नहीं की, ताकि विवेक बना रहे
नुसरत ने एक सोशल मीडिया यूजर के 2021 में उनका सबसे बोल्ड डिसीजन के सवाल पर कहा- “मदरहुड मेरी जर्नी 2021 का सबसे बोल्ड डिसीजन था। मैंने कोई गलती नहीं की। ये मेरी लाइफ है और इसलिए फैसला भी मैंने ही लिया। लोगों को यह बोल्ड लग सकता है लेकिन मेरा मानना है कि यह एक समझदारी भरा फैसला था। मैं इसके बारे में कभी बात नहीं करती, ताकि मैं अपना विवेक कायम रख सकूं। इन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शो का वीडियो शेयर भी किया है। अगस्त 2021 में नुसरत ने यीशान को जन्म दिया था। एक्टर यश दासगुप्ता यीशान के पिता हैं। शो के दौरान नुसरत ने प्रेग्नेंसी के दौरान शरीर में होने वाले हार्मोनल बदलाव के बारे में भी बताया है।

लोगों ने मेरे बारे में बहुत सी बातें कहीं, पर जानबूझकर चुप रही
नुसरत ने कहा है कि मैंने इस मामले पर बात नहीं की इसलिए कई लोगों ने बहुत सी बातें कही हैं। इसलिए आज मैं इस बारे में बोल रही हूं। मैं बेहद बोल्ड हूं और मां बनने का फैसला लेने पर बहुत गर्व है। मैं सिंगल मदर नहीं हूं, मेरे बच्चे का एक सामान्य पिता है और एक सामान्य मां है।”

घर में कोई पौधा मरता है तो भी मैं रोती हूं
नुसरत ने प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए कहा कि अगर उनके घर में कोई पौधा भी मरता है तो वो रोती हैं। नुसरत ने कहा, “मैं अपने शरीर में हार्मोनल परिवर्तन के कारण बिना किसी कारण के रोती और हंसती थीं। मैंने अपनी नाक में कोई बदलाव नहीं करवाया था। मेरी नाक हार्मोन चेंज के कारण बदली। मेरे पैरों में सूजन आ गई थी। मेरी स्किन दो टोन वाली हो गई थी। अगर मैं जेब्रा क्रॉसिंग पर लेट जाती तो लोग फर्क नहीं कर पाते। जब मेरा बेटा पैदा हुआ उसके बाद ही मेरी हालत ठीक हुई।”
बेटे के चेहरे का आज तक नहीं किया खुलासा
नुसरत अक्सर ही यीशान और यश की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उन्होंने आज तक बेटे का चेहरा रिवील नहीं किया है। जब यीशान का जन्म देकर नुसरत हॉस्पिटल से बाहर आई थीं तो यश ही बेटे को पकड़े हुए थे।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *