अब शत्रुघ्न सिन्हा ED के रडार पर: पूर्व सांसद की पत्नी और बेटे के खिलाफ ED में शिकायत, 60 हजार वर्गफीट जमीन मामले में धांधली का आरोप

अब शत्रुघ्न सिन्हा ED के रडार पर: पूर्व सांसद की पत्नी और बेटे के खिलाफ ED में शिकायत, 60 हजार वर्गफीट जमीन मामले में धांधली का आरोप

[ad_1]

  • Hindi News
  • Db original
  • Complaint In ED Against Shatrughan Sinha’s Wife And Son In 60 Thousand Square Feet Land Case

नई दिल्ली2 घंटे पहलेलेखक: रवि यादव

ऐश्वर्या राय के बाद अब फिल्म स्टार और पूर्व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी व बेटे पर भी ED शिकंजा कस सकता है। सूत्रों की मानें तो शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम व बेटे कुश सिन्हा के खिलाफ शिकायत एक जमीन के मामले को लेकर दर्ज की गई है। यह मामला साल 2002 का बताया जा रहा है। शिकायतकर्ता संदीप दबाधे का कहना है कि उनके पिता गोरखनाथ दबाधे ने अपनी 60 हजार वर्गफीट जमीन की पॉवर ऑफ अटॉर्नी शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे कुश और उनकी पूनम के नाम 2002 में कर दी। उसके बाद साल 2007 में गोरखनाथ की मौत हो गई। कानून के मुताबिक उस जमीन का मालिकाना हक हमारा होना चाहिए।

संदीप आगे कहते हैं कि इस जमीन को शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे कुश ने बेचने की कोशिश की है। उनका यह भी आरोप है कि उनके पिता के नाम का फायदा उठाकर इस जमीन को राजस्व विभाग में अपने नाम से दिखाने की भी कोशिश की गई है। वे कहते हैं कि सिन्हा परिवार के लोग इस जमीन का 2004 से ही इस्तेमाल कर रहे हैं। इसको लेकर हमने पहले मुंबई पुलिस से शिकायत की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया। इसके बाद हमने ED को डाक के जरिए शिकायत भेजी है।

अब यह देखना होगा कि ED इस मामले में कार्रवाई करती है या नहीं, या वापस पुलिस के पास मामला भेज देती है। क्योंकि ज्यादातर मामलों में ED उन्हीं मामलों में कार्रवाई करती है, जहां पैसों का लेन देन होता है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *