नवजोत सिद्धू का बड़ा बयान: मोहाली में 2 मुख्यमंत्रियों का 900 एकड़ जमीन पर कब्जा, नाम पता चलेगा तो पैरों तले जमीन खिसक जाएगी

नवजोत सिद्धू का बड़ा बयान: मोहाली में 2 मुख्यमंत्रियों का 900 एकड़ जमीन पर कब्जा, नाम पता चलेगा तो पैरों तले जमीन खिसक जाएगी

[ad_1]

चंडीगढ़22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
नवजोत सिद्धू का बड़ा बयान: मोहाली में 2 मुख्यमंत्रियों का 900 एकड़ जमीन पर कब्जा, नाम पता चलेगा तो पैरों तले जमीन खिसक जाएगी

कार्यक्रम में बोलते नवजोत सिद्धू।

पंजाब कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू ने बड़ा सियासी हमला किया है। सिद्धू ने चंडीगढ़ के लॉ भवन में ‘बोलदा पंजाब’ कार्यक्रम में कहा कि मोहाली में डेढ़ लाख करोड़ की जमीन पर अवैध कब्जा है। जिसमें जमीन के रिकॉर्ड में हेराफेरी की गई है।

सिद्धू ने जस्टिस कुलदीप सिंह कमीशन की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि इसमें से 900 एकड़ जमीन पर तो 2 मुख्यमंत्रियों ने ही कब्जा कर रखा है। हालांकि सिद्धू किन 2 मुख्यमंत्री की बात कर रहे हैं, इसको लेकर सिद्धू ने नाम सार्वजनिक नहीं किया। सिद्धू ने कहा कि रिपोर्ट पढ़ो तो उसमें कई नेताओं के नाम है। जिन्हें पढ़कर पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

कांग्रेस को लेकर फिर छलका दर्द, कहा- मैं शोपीस नहीं बनूंगा

सिद्धू का चंडीगढ़ में भी दर्द छलका। सिद्धू ने कहा कि राजनीति में अच्छे आदमी को शो पीस बना दिया जाता है। उसे मोहरा बनाकर चुनाव जिताने के लिए रखा जाता है। उससे कैंपेन करवाने के बाद उसे शोपीस बनाकर रख देते हैं। अब मैं किसी का शोपीस और मोहरा नहीं बनूंगा। सिद्धू बयान इसलिए अहम है क्योंकि कल ही सिद्धू ने कहा था कि उनके पास कोई प्रशासनिक पावर नहीं है। उनके पास आर्गनाइजेशन है लेकिन उसमें भी जनरल सेक्रेटरी और दूसरे पदों पर किसी को नहीं लगाने दिया जा रहा।

केजरीवाल को कहा- नकली सिद्धू

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी को नकली केजरीवाल कहा था। इसके जवाब में सिद्धू ने कहा कि केजरीवाल नकली सिद्धू बन गया है। जो उनके पंजाब मॉडल की नकल कर रहा है। केजरीवाल नौकरी, फ्री बिजली और हर महिला को एक हजार रुपए देने का जो दावा कर रहा है, उसे पूरा कहां से करेगा, यह बताए। रेत से तो 2 हजार रुपए नहीं निकलते तो वह कहां से रुपए निकालेगा।

प्रिंयका-राहुल का साथ नहीं छोड़ूंगा

​​​​​​​सिद्धू ने कहा कि वह प्रियंका गांधी और राहुल गांधी का साथ नहीं छोड़ेंगे। सिद्धू ने जो वचन दिया है, उस पर कायम रहेंगे। सिद्धू ने यह बात तब कही, जब उनसे पूछा गया कि उन पर भरोसा कर लोग कांग्रेस को जिता दें लेकिन बाद में उन्हें कोई जिम्मेदारी यानी CM न बनाया जाए। इस पर सिद्धू ने कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी मिलेगी, निभाएंगे लेकिन अगर कोई जिम्मेदारी नहीं दी गई तो भी वह उनका साथ नहीं छोड़ेंगे। हालांकि वह तभी साथ होंगे, जब मुद्दा पंजाब के हित का होगा।

कांग्रेस में पावरलेस हुए ‘गुरु’:हाईकमान की ईंट से ईंट खड़काने का दम भरने वाले सिद्धू बोले- मर्जी से जनरल सेक्रेटरी भी नहीं लगा सकता

शिक्षा मुद्दे पर केजरी पर हमला, पंजाब में झूठ बेच रहे

सिद्धू ने शिक्षा के मुद्दे पर भी केजरीवाल पर हमला किया। सिद्धू ने कहा कि जब केजरीवाल सत्ता में आए थे तो 8 लाख नौकरी की बात कही थी लेकिन सिर्फ 440 लोगों को मिली। वह मेरे साथ बहस करें तो सबको नंगा कर दूंगा। सिद्धू ने कहा कि दिल्ली में जब केजरीवाल सरकार आई तो टीचरों की 7 हजार पोस्ट खाली थी, अब 19 हजार पोस्ट खाली हो चुकी हैं। सिद्धू ने कहा कि केजरीवाल पंजाब में झूठ बेच रहे हैं। उन्होंने कौन से नए स्कूल बनाए हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *