राजनयिकों ने सैलरी न मिलने पर किया इमरान खान को ट्रोल, बिफरा पाक बोला- अकाउंट हो गए हैक

राजनयिकों ने सैलरी न मिलने पर किया इमरान खान को ट्रोल, बिफरा पाक बोला- अकाउंट हो गए हैक

[ad_1]

तीन महीने से सैलरी न मिलने और देश में महंगाई, बेरोजगारी बढ़ने को लेकर पाकिस्तान के सर्बिया स्थित दूतावास की ओर से एक वीडियो शेयर किया गया था। इस वीडियो में एक रैप सॉन्ग के जरिए पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के ट्रोल किया गया था। इमरान खान के एक बयान ‘घबराना नहीं है’ का इस्तेमाल करते हुए इसमें कहा गया था कि भले ही आपको तीन महीने से सैलरी न मिली हो और आपके पास खाने को न हो, लेकिन घबराना नहीं है। इसे लेकर दुनिया भर में इमरान खान सरकार की किरकरी हो रही थी। अब पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने इसे लेकर सफाई देते हुए कहा कि सर्बिया के दूतावास के सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गए थे।

पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने ट्वीट कर बताया है, ‘सर्बिया में पाकिस्तान के दूतावास के ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम के अकाउंट्स हैक कर लिए गए हैं। इस पर जारी किए जा रहे संदेश सर्बिया स्थित पाकिस्तानी दूतावास की ओर से ट्वीट नहीं किए गए हैं।’ हालांकि पाकिस्तान विदेश मंत्रालय के इस ट्वीट पर भी लोग जमकर तंज कस रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि यदि आपकी सरकार ट्विटर अकाउंट्स को हैक होने से नहीं बचा रही है तो फिर ईवीएम का क्या भरोसा किया जाए। दुनिया भर में इस वीडियो के चलते पाकिस्तान की किरकिरी हो रही थी।

pakistan serbia embassy

एंबेसी के ट्विटर अकाउंट पर शेयर वीडियो में कहा गया था कि महंगाई ने पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए। आप (इमरान खान) कब तक उम्मीद करते हैं कि हम सरकारी अधिकारी चुप रहेंगे और पिछले 3 महीनों से बिना सैलरी के आपके लिए काम करते रहेंगे। हमारे बच्चों को फीस न भुगतान करने के कारण स्कूल से बाहर कर दिया गया है। क्या यही नया पाकिस्तान है? एक और ट्वीट में एंबेसी ने कहा है कि मुझे माफ कीजिएगा इमरान खान। मेरे पास कोई और रास्ता नहीं बचा था। बता दें कि पाकिस्तान की सरकार लंबे समय से महंगाई के मुद्दे पर आलोचना की शिकार होती रही है।



[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *