आर्थिक राशिफल 23 नवंबर: तुला, धनु और कुंभ समेत इन 5 राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, ये पैसों के लेन-देन में बरतें सावधानी

आर्थिक राशिफल 23 नवंबर: तुला, धनु और कुंभ समेत इन 5 राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ, ये पैसों के लेन-देन में बरतें सावधानी

[ad_1]

आज चंद्रमा मिथुन राशि (बुध द्वारा शासित) में रहेगा। यह आद्रा नक्षत्र में दोपहर 1 बजकर 44 मिनट पर संचार करेगा, इसके बाद यह पुनर्वसु नक्षत्र (बृहस्पति द्वारा शासित) पर संचार करेगा। 23 नवंबर को कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि है। जिसे आक्रामक गतिविधियां जैसे कॉम्पिटिशन, मुकदमेबाजी, कठोर निर्णय लेना या मौजूदा बाधाओं की समीक्षा करने के लिए शुभ माना जाता है।
मिथुन, तुला, धनु, कुम्भ और मीन राशि के जातक सभी कार्यों को उत्साह के साथ करेंगे।

आज आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में सक्षम होंगे। कर्क, वृश्चिक और कुंभ राशि के लोगों को अपने दिन की योजना नीचे बताए गए समयानुसार बनाने की जरूरत है। वृष, कर्क, कन्या और मकर राशि वालों को पैसों से जुड़े लेन-देन में सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि दिन शुभ नहीं है।

दिसंबर में लगेगा साल का आखिरी सूर्य ग्रहण, जानिए डेट, टाइम और किन राशि वालों पर पड़ेगा प्रभाव

विभिन्न कार्यों के लिए आज का शुभ मुहूर्त:

व्यावसायिक बैठकें: ग्राहकों या व्यावसायिक कर्मियों के साथ कोई महत्वपूर्ण व्यावसायिक बैठक और हस्ताक्षर या दस्तावेजों की शुरुआत सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे के बीच की जानी चाहिए।

प्रशिक्षण और भर्ती: यदि आप किसी प्रशिक्षण या विकास गतिविधियों की योजना बनाना चाहते हैं या किसी कार्यक्रम की मेजबानी करना चाहते हैं, तो उसी की योजना सुबह 10:45 बजे से दोपहर 12:15 बजे के बीच की जानी चाहिए।

दिसंबर में इन 4 राशियों के लोग पैसों के लेन-देन में बरतें सावधानी, हो सकता है भारी नुकसान

कानूनी मामले और विवाद समाधान: व्यवसाय से संबंधित सभी कानूनी मामले या विवाद या निवेश को शाम 4:05 बजे से शाम 5:15 बजे के बीच शुरू या हल किया जाना चाहिए।

यात्रा: किसी भी व्यवसाय या पेशेवर यात्रा की योजना सुबह 9:30 से 10:45 बजे के बीच बनानी चाहिए।

निवेश: दोपहर 2:43 बजे से शाम 4:01 बजे के बीच किसी भी निवेश या भुगतान जारी करने की योजना न बनाएं। इस दौरान राहुकाल रहेगा। राहुकाल के दौरान आर्थिक फैसले लेना शुभ नहीं माना जाता है।

शेयर बाजार: वृष, कर्क, कन्या और मकर राशि वालों को आज शेयर ट्रेडिंग से बचना चाहिए। बाकी राशियों के लिए क्रय-विक्रय का शुभ मुहूर्त दोपहर 1:35 बजे से दोपहर 2:40 बजे तक है।

12 साल बाद देवगुरु बृहस्पति का शनि की राशि में प्रवेश, इन राशियों को होगा महा लाभ

सरकारी कार्य: सरकार से संबंधित कोई भी कार्य जैसे ऑनलाइन प्रस्ताव जमा करना, आवेदन पत्र या व्यक्तिगत बैठकें सुबह 8:20 से 9:30 बजे के बीच शुरू की जानी चाहिए।

नई व्यावसायिक गतिविधि की शुरुआत: दोपहर 2:45 बजे से शाम 4 बजे तक की अवधि कोई भी नया काम शुरू करने के लिए शुभ है।

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *