दिसंबर में इन 4 राशियों के लोग पैसों के लेन-देन में बरतें सावधानी, हो सकता है भारी नुकसान

दिसंबर में इन 4 राशियों के लोग पैसों के लेन-देन में बरतें सावधानी, हो सकता है भारी नुकसान

[ad_1]

दिसंबर में कई ग्रह एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करेंगे। ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति से कुछ राशि वालों को फायदा होता है और कुछ राशि वालों को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। जानिए दिसंबर में किन राशियों के लोग पैसों के मामले में बरतें सावधानी-

1. वृषभ- दिसंबर में वृषभ राशि के जातक सेहत का ध्यान रखें। इस दौरान आपको किसी करीबी व्यक्ति से धोखा मिल सकता है। बेवजह धन खर्च होगा। किसी पर विश्वास करने से पहले सोच-समझ लें। इस दौरान आपके बनते काम बिगड़ सकते हैं। नए काम शुरुआत करने से बचें।

इन हालात में ज्ञान और धन भी नहीं आते काम, पढ़ें आज की चाणक्य नीति

2. तुला- दिसंबर का महीना आपके मुश्किलों से भरा हो सकता है। इस दौरान निराशा हाथ लग सकती है। किसी भी काम में जल्दबाजी न करें। कार्यस्थल पर मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। धन हानि के योग बनेंगे।

3. मकर- मकर राशि वालों के लिए दिसंबर का महीना मिला-जुला रहने वाला है।  इस दौरान आपको पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। यात्रा से बचें, वरना धन हानि हो सकती है। सेहत का ध्यान रखें। जीवनसाथी के साथ रिश्ते तनावपूर्ण हो सकते हैं।

4. मीन- दिसंबर का महीना नौकरी में आपके लिए नई चुनौतियां लेकर आएगा। इस दौरान वाणी पर काबू रखें। कोर्ट-चक्करी के चक्कर काटने पड़ सकते हैं। काम में सतर्कता बरतें।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।  

 

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *