थलाइवा का जलवा: रजनीकांत की नई फिल्म अन्नाथे ने 4 दिन में 174 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया, विदेश में कमाए 28 करोड़

थलाइवा का जलवा: रजनीकांत की नई फिल्म अन्नाथे ने 4 दिन में 174 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया, विदेश में कमाए 28 करोड़

[ad_1]

7 घंटे पहले

सुपर स्टार रजनीकांत की लेटेस्ट फिल्म ‘अन्नाथे’ ने रिलीज के चार दिन में ही 174 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट त्रिनाथ ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म ने तमिलनाडु में जबरदस्त कमाई की है। फिल्म को दिवाली वीकेंड की वजह से काफी फायदा हुआ है। लोग फिल्म देखने के लिए थिएटर्स में पहुंच रहे हैं। अब देखना ये है कि दिवाली बीतने के बाद इस फिल्म की कमाई कैसी रहती है।

​​​​​​100 करोड़ से ज्यादा कमाई वाली रजनीकांत की 9वीं फिल्म
अन्नाथे रजनीकांत की 9वीं फिल्म है, जिसने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। इस फिल्म को शिवा ने डायरेक्ट किया है। इसमें कीर्ति सुरेश ने रजनीकांत की बहन की भूमिका निभाई है। उनके अलावा फिल्म में खुशबू सुंदर, मीना और जगपथी बाबू अहम किरदारों में हैं। फिल्म को पेद्दन्ना नाम से तेलगु में डब किया गया है।

70 साल उम्र होने के बाद भी सिनेमा के पर्दे पर रजनीकांत का जलवा कायम है।

70 साल उम्र होने के बाद भी सिनेमा के पर्दे पर रजनीकांत का जलवा कायम है।

अन्नाथे के साथ ही अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी भी रिलीज हुई है। शुरुआती वीकेंड में फिल्म ने 77 करोड़ की कमाई की है। बॉलीवुड के लिहाज से यह आंकड़ा भले बहुत बड़ा हो, लेकिन रजनीकांत की फिल्म से सूर्यवंशी काफी पीछे है। इस फिल्म ने पहले दिन 26.29 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था।

हाल में हुई है रजनीकांत की सर्जरी
पिछले दिनों सुपरस्टार रजनीकांत को दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया है। हाल में उन्हें चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उनकी कैरोटिड धमनी की सर्जरी हुई थी। कावेरी अस्पताल की ओर से जारी एक मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक, रजनीकांत कैरोटिड एंडाटेरेक्टॉमी से गुजरने के बाद ठीक हो रहे हैं। यह एक सर्जरी थी, जिसके जरिए उनके मस्तिष्क में ब्लड सर्कुलेशन को नॉर्मल करने के लिए कैरोटिड धमनी के अंदर से क्लॉट को हटाया गया है।

फिल्मों का राजा, राजनीति में फेल
70 साल उम्र होने के बाद भी सिनेमा के पर्दे पर रजनीकांत का जलवा कायम है। हालांकि राजनीति में एंट्री के बावजूद वे अपनी धाक नहीं जमा पाए। खराब सेहत की वजह से उन्होंने चुनावी राजनीति में नहीं उतरने का फैसला लिया है। 3 दिसंबर 2020 को रजनीकांत ने कहा था कि वे नई पार्टी बनाएंगे और 2021 का विधानसभा चुनाव भी लड़ेंगे। 31 दिसंबर को नई पार्टी का ऐलान किया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हो सका और 26 दिन के अंदर ही उन्होंने राजनीति छोड़ दी।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *