नवाब मलिक का नया आरोप: क्रूज ड्रग्स पार्टी में मौजूद इंटरनेशनल ड्रग माफिया और उसकी माशूका को वानखेड़े ने नहीं पकड़ा

नवाब मलिक का नया आरोप: क्रूज ड्रग्स पार्टी में मौजूद इंटरनेशनल ड्रग माफिया और उसकी माशूका को वानखेड़े ने नहीं पकड़ा

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Nawab Malik’s New Allegation: International Drug Mafia And His Girlfriend Present On The Cruise Were Not Caught By Wankhede

मुंबई2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
नवाब मलिक का नया आरोप: क्रूज ड्रग्स पार्टी में मौजूद इंटरनेशनल ड्रग माफिया और उसकी माशूका को वानखेड़े ने नहीं पकड़ा

नवाब मलिक बुधवार को मीडिया के सवालों के जवाब दे रहे थे।

एनसीपी के वरिष्ठ नेता और मंत्री नवाब मलिक ने आर्यन खान ड्रग्स मामले में एक नया खुलासा करते हुए बुधवार को आरोप लगाया कि NCB ने टारगेट कर कुछ लोगों को पकड़ने के लिए शिप पर रेड की थी। उन्होंने वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगते हुए कहा कि पार्टी में एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग माफिया था, जिसे जानबूझकर जाने दिया गया। मलिक ने कहा इसी दाढ़ीवाले माफिया ने ड्रग पार्टी का आयोजन किया था।

मलिक ने कहा कि उसकी गर्लफ्रेंड की तस्वीरें भी उनके पास है, जिसमें वे बंदूक के साथ नजर आ रही है। मलिक ने कहा कि मुझे लगता है कि दाढ़ी वाले की वानखेड़े से मित्रता है। हालांकि, मलिक ने मीडिया को अभी उनकी तस्वीरें और वीडियो जारी नहीं किए हैं। उन्होंने यह जरूर कहा कि हमने इसे NCB अधिकारियों को दे दिया है और अगर वे जांच नहीं करेंगे तो हम इन्हें सार्वजनिक कर देंगे।

मलिक ने कहा कि अगर कोई आंखों पर पट्‌टी बांध ले तो उसे खोलना मेरा फर्ज है। खेल तो हो गया, लेकिन दाढ़ी वाला खिलाड़ी खुला क्यों घूम रहा है। मलिक ने यह सवाल भी उठाया कि जिस क्रूज पर पार्टी हुई उसे छोड़ क्यों दिया गया, जबकि इस पार्टी की महाराष्ट्र सरकार से अनुमति भी नहीं ली गई थी। इसके साथ ही मलिक ने कहा कि समीर वानखेड़े के मालदीव दौरे की जांच हो तो सच सामने आ जाएगा।

दीपिका, श्रद्धा के मामले का क्या हुआ?
मलिक ने कहा, हम मांग करते हैं कि समीर वानखेड़े, गोसावी, प्रभाकर और समीर वानखेड़े के चालक माने की सीडीआर रिपोर्ट जारी की जाए। मैं अभी एनसीबी पर सवाल नहीं उठाऊंगा क्योंकि एनसीबी शायद हमसे चार कदम आगे है।

एक और मुद्दा यह है कि एक मामला पिछले एक साल से एक जांच लंबित है। एक FIR के आधार पर दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर को सिर्फ वॉट्सऐप चैट के आधार पर पूछताछ के लिए बुलाया गया था। हालांकि, उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया। इसपर भी खुलासा होना चाहिए।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *