VIDEO: मौत के मुंह से रेस्क्यू: अचानक बढ़ा वाटर लेवल तो बेटे के साथ झरने में फंस गई महिला, दो लोगों ने फरिश्ता बनकर निकाला

VIDEO: मौत के मुंह से रेस्क्यू: अचानक बढ़ा वाटर लेवल तो बेटे के साथ झरने में फंस गई महिला, दो लोगों ने फरिश्ता बनकर निकाला

[ad_1]

  • Hindi News
  • National
  • Tamil Nadu Anaivari Waterfalls Rescue Video; Mother Child Trapped In Flash Flood

चेन्नई4 मिनट पहले

दो बहादुरों ने अपनी जान जोखिम में डालकर वाटरफॉल में फंसे मां-बेटे को बचाया।

तमिलनाडु में सालेम जिले के अनाइवरी वाटरफॉल में फंसे मां-बेटे के रेस्क्यू का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक तरफ पानी का तेज बहाव और दूसरी तरफ फिसलन भरी चट्टानें नजर आ रही हैं। इनके बीच एक महिला अपने पांच के बच्चे का साथ फंसी हुई है।

ऐसे हालात में मां और बेटे का बचना मुश्किल लग रहा था। तभी दो लोग बहादुरी दिखाते हैं और मां-बेटे को बचाने की कोशिश में जुट जाते हैं। ये लोग उस फिसलन भरी ढलान पर चढ़ते हैं और मां-बेटे को बचा लेते हैं। लेकिन वापस आने के दौरान दोनों फिसलकर पानी में गिर जाते हैं। हालांकि, कुछ ही देर में वे तैरकर वापस किनारे पर पहुंच गए। इस तरह एक बड़ा हादसा टल गया।

भारी बारिश के चलते वाटर लेवल अचानक बढ़ गया
दरअसल, कलवरायण पहाड़ियों के पास भारी बारिश हुई। इसकी वजह से अनाइवरी वाटरफॉल का जलस्तर अचानक बढ़ गया। यह सब इतनी तेजी से हुआ कि लोगों को संभलने का मौका नहीं मिला और लोगों को इस मुश्किल का सामना करना पड़ा।

वीकेंड पर वाटरफॉल देखने आए थे पर्यटक
अनाइवरी वाटरफॉल सलेम जिले का प्रमुख पर्यटन स्थल है। यहां वीकेंड पर बड़ी संख्या में लोग घूमने आते हैं। बीते रविवार को भी कई लोग वाटरफॉल देखने आए थे। लोग अपने परिवार वालों और दोस्तों के साथ मौज-मस्ती कर रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हुआ।

वाटरफॉल पर जाने पर कुछ समय तक रोक लगी
इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है। अधिकारियों ने कुछ समय तक लोगों के वाटरफॉल पर जाने पर रोक लगा दी है। वाटरफॉल के पास पानी का जमाव कम होने के बाद ही यहां लोगों की आवाजाही दोबारा शुरू होगी।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *