आर्थिक राशिफल 20 अक्टूबर: कन्या समेत ये राशि वाले किसी नए काम की शुरुआत से बचें, निवेश के लिए ये है शुभ समय

आर्थिक राशिफल 20 अक्टूबर: कन्या समेत ये राशि वाले किसी नए काम की शुरुआत से बचें, निवेश के लिए ये है शुभ समय

[ad_1]

आज दोपहर 2:02 बजे तक चंद्रमा मीन राशि में रहेगा, जिसके बाद यह मेष राशि में चला जाएगा। यह दोपहर 2:02 बजे तक रेवती नक्षत्र (बुध स्वामी ग्रह) में और उसके बाद अश्विनी (केतु स्वामी ग्रह) में स्थित होगा। शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि चालू रहेगी जो किसी भी नए कार्य की शुरुआत के लिए अत्यंत शुभ मानी जाती है।

मेष, वृष, सिंह, धनु और कुंभ राशि के लोगों को बाहर जाना चाहिए और अपनी योजना के अनुसार दिन का उपयोग करना चाहिए। मिथुन, कर्क, तुला और मकर राशि वालों को आप में से नीचे दिए गए शुभ समय के अनुसार अपने दिन की योजना बनाने की आवश्यकता होगी।

कन्या, वृश्चिक और मीन राशि वालों को संयम का अभ्यास करना चाहिए और आज किसी नए प्रोजेक्ट को शुरू करने से बचना चाहिए।

राशिफल 20 अक्टूबर: ग्रहों की स्थिति आज इन राशि वालों को लग सकती है चोट, ये लोग पास रखें पीली वस्तु

विभिन्न कार्यों के लिए आज का शुभ मुहूर्त:

बिजनेस  मीटिंग: ग्राहकों या क्लाइंट्स के साथ किसी भी बिजनेस  मीटिंग और कॉन्ट्रैक्ट या डॉक्यूमेंट्स पर सिग्नेचर सुबह 7 से 9 बजे या शाम 4:30 से शाम 5:30 के बीच शुरू किए जाने चाहिए।

ट्रेनिंग और भर्ती: यदि आप किसी ट्रेनिंग या डेवलपमेंटल एक्टिविटीज की योजना बनाना चाहते हैं या किसी प्रोग्राम की मेजबानी करना चाहते हैं, तो शाम 4:17 से शाम 5:41 के बीच की प्लानिंग की जानी चाहिए।

कानूनी मामले और विवाद समाधान: व्यापार या निवेश से संबंधित सभी कानूनी मामलों या विवादों को दोपहर 12:05 से 1:25 बजे के बीच शुरू या हल किया जाना चाहिए।

यात्रा : दोपहर 2:53 बजे से 4:17 बजे के बीच किसी भी व्यवसाय या पेशेवर यात्रा की योजना बनानी चाहिए।

तुलसी विवाह कब है? नोट कर लें डेट, शुभ मुहूर्त, पूजन सामग्री लिस्ट और महत्व

इन्वेस्टमेंट : दोपहर 12:04 से 1:29 बजे के बीच किसी निवेश या भुगतान की योजना न बनाएं क्योंकि यह अशुभ राहु कलाम की अवधि है। इस अवधि के दौरान सभी वित्तीय निर्णयों से भी बचना चाहिए।

शेयर बाजार: कन्या, वृश्चिक और मीन राशि वालों को आज शेयर ट्रेडिंग से बचना चाहिए। शेष राशियों के लिए क्रय-विक्रय का शुभ मुहूर्त दोपहर 1:50 बजे से दोपहर 2:45 बजे तक है।

सरकारी कार्य: सरकार से संबंधित कोई भी कार्य जैसे ऑनलाइन प्रस्ताव जमा करना, आवेदन या व्यक्तिगत बैठकें दोपहर 1:30 बजे से दोपहर 2:45 बजे के बीच शुरू की जानी चाहिए।

नया बिजनेस करने की शुरुआत: किसी भी नई व्यावसायिक परियोजना या गतिविधि को शुरू करने के लिए सुबह 10:45 से दोपहर 12 बजे तक की अवधि शुभ है।

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *