समंदर के बीच नशे का जश्न: सामने आया क्रूज पर हो रही पार्टी का वीडियो, कई लोग आधे कपड़ों में नाचते हुए आए नजर; रेड से पहले का वीडियो होने का दावा

समंदर के बीच नशे का जश्न: सामने आया क्रूज पर हो रही पार्टी का वीडियो, कई लोग आधे कपड़ों में नाचते हुए आए नजर; रेड से पहले का वीडियो होने का दावा

[ad_1]

मुंबईएक मिनट पहले

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस वक्त नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की हिरासत में हैं। NCB ने आर्यन खान सहित आठ लोगों को शनिवार को मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज में रेव पार्टी करते हुए हिरासत में लिया गया था।

आज उस क्रूज का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें लोग बेफिक्र होकर नाचते हुए नजर आ रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो उसी पार्टी का है, जहां से आर्यन खान समेत 8 को पकड़ा गया था। हालांकि, इस वीडियो को लेकर NCB ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

ड्रग्स पार्टी से NCB की बरामदगी NCB ने ट‍िप के आधार पर क्रूज पर कार्रवाई की थी। एजेंसी के अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने आरोपी के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए (एक्स्टसी) की 22 गोलियां और 1.33 लाख रुपए नकद जब्त किए हैं।

ड्रग पेडलर्स के संपर्क में हैं आर्यन
NCB ने आर्यन, अरबाज मर्चेंट समेत केस के अन्य आरोप‍ियों का फोन जब्त कर सारे मैसेज खंगाले थे। उस जांच में ये बात सामने आई थी कि आर्यन कई ड्रग पेडलर और ड्रग्स सप्लायर के टच में थे। उस सबूत के आधार पर ही NCB ने दोनों आर्यन और अरबाज को आमने-सामने बैठाया और जमकर सवाल-जवाब किए।

आर्यन ने दी थी ये सफाई
NCB की हिरासत में आर्यन ने क्रूज में अपनी मौजूदगी को लेकर सफाई देने की कोश‍िश की थी। उन्होंने कहा था कि उन्हें गेस्ट के तौर पर क्रूज में बुलाया गया था और उन्होंने इसके लिए कोई पैसे नहीं लिए थे। आर्यन ने यह भी दावा किया था कि उस पार्टी में उनके नाम पर लोगों को इनवाइट किया गया था।

आर्यन के चार साल से ड्रग्स लेने की बात आई सामने
इंडिया टुडे की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आर्यन खान चार साल से ड्रग्स ले रहे थे। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने पहली बार ड्रग्स कब ली थी। रिपोर्ट के मुताबिक, वे भारत के बाहर भी यूके, दुबई और कुछ अन्य देशों में ड्रग्स का सेवन कर चुके हैं। जांच में सामने आया है कि आर्यन, अरबाज करीब 15 साल पुराने दोस्त हैं। अरबाज भी फिल्म मेकिंग से जुड़ा हुआ है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *