सच हुई शाहरुख की बात: 24 साल पहले कहा था- मैं चाहता हूं मेरा बेटा ड्रग्स और सेक्स को खूब एन्जॉय करे, मेरी तरह खूब स्मोक करे

सच हुई शाहरुख की बात: 24 साल पहले कहा था- मैं चाहता हूं मेरा बेटा ड्रग्स और सेक्स को खूब एन्जॉय करे, मेरी तरह खूब स्मोक करे

[ad_1]

  • Hindi News
  • National
  • Cruise Drug Party| Shahrukh Khan Gauri Khan Old Video Goes Viral After Aaryan Khan Detained By NCB

2 मिनट पहले

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर क्रूज ड्रग्स केस में शामिल होने का आरोप है। इसी बीच शाहरुख खान के उस स्टेटमेंट की चर्चा हो रही है, जिसमें उन्होंने मजाक में कहा था कि उनके बेटे को ड्रग्स और सेक्स का खूब एक्सपीरियंस करना चाहिए।

24 साल पहले कही थी बात
बात 1997 की है। शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ सिमी गरेवाल के शो में गए थे। इस दौरान शाहरुख ने मजाक में कहा था कि उनके बेटे को वो सब खुराफाती काम करना चाहिए जो वे अपनी जवानी में नहीं कर पाए। शाहरुख ने आगे कहा- ‘मैं चाहता हूं, मेरा बेटा लड़कियों को डेट करे, सेक्स और ड्रग्स का भी आनंद ले। वो एक बैड ब्वॉय बने और अगर वह गुड ब्वॉय जैसा दिखाई देने लगा तो मैं उसे घर से बाहर निकाल दूंगा।’ शाहरुख खान की मजाक में कही हुई यही बात सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।

NCB ने जब्त किया आर्यन का फोन
दरअसल, आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स पार्टी में शामिल होने के आरोप में NCB ने हिरासत में लिया है। उनका मोबाइल जब्त कर लिया गया है। आर्यन के मोबाइल में चैटिंग की जांच की जा रही है। NCB ने आर्यन समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है। इनमें 3 लड़कियां हैं। जिन आठ लोगों को एनसीबी ने हिरासत में लिया है उनमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, अरबाज मर्चंट, मुनमुन धनीचा, नुपुर सारिका, इश्मीत सिंह, विक्रांत चोकर, गोमित चोपड़ा, मोहक जसवाल के नाम हैं। इन आठ लोगों की पहले मुंबई के जेजे अस्पताल में मेडिकल जांच की जाएगी, उसके बाद इन्हें मुंबई के किला कोर्ट में पेश किया जाएगा। बताया जा रहा है कि इसमें दिल्ली के एक बड़े उद्योगपति की लड़की भी शामिल है।

लाखों में थी क्रूज की फीस
मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर NCB द्वारा की गई छापेमारी में हशीश, एमडी, कोकीन की भारी मात्रा पाई गई है। तीन दिन पहले NCB को इस ड्रग्स पार्टी की सूचना मिली थी। यह पता चला था कि इस पार्टी में शामिल होने के लिए 80 हजार रुपए से लेकर लाखों तक की एंट्री फीस ली जा रही है। इसी सूचना के आधार पर पार्टी में शामिल होने के बहाने NCB के कुछ अधिकारी क्रूज में घुस गए। अंदर का नजारा देखने के बाद इस टीम ने बाहर बैठे अधिकारियों को सूचना दी। इसके बाद NCB टीम ने शनिवार की रात छापेमारी को अंजाम दिया।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *