राकेश टिकैत के खिलाफ हिमाचल में मानहानि की शिकायत: आढ़ती का आरोप-अभद्र व्यवहार करके मेरी छवि को किया खराब, पुलिस ने भी माना-किसान नेता पर बनता है केस

राकेश टिकैत के खिलाफ हिमाचल में मानहानि की शिकायत: आढ़ती का आरोप-अभद्र व्यवहार करके मेरी छवि को किया खराब, पुलिस ने भी माना-किसान नेता पर बनता है केस

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Shimla
  • Complaint Of Defamation In Himachal Against Rakesh Tikait, Accusing The Agent Tarnished My Image By Indecent Behavior

शिमला22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
राकेश टिकैत के खिलाफ हिमाचल में मानहानि की शिकायत: आढ़ती का आरोप-अभद्र व्यवहार करके मेरी छवि को किया खराब, पुलिस ने भी माना-किसान नेता पर बनता है केस

सोलन के आढ़ती विक्की चौहान, जिन्होंने राकेश टिकैत के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराने की तैयारी कर ली है।

सोलन जिला में राकेश टिकैत और आढ़ती विक्की (राहुल) चौहान के बीच हुई बहस के मामले में रविवार को नया मोड़ सामने आ गया है। विक्की चौहान किसान नेता राकेश टिकैत पर मानहानि का केस करने जा रहे हैं, क्योंकि उन्होंने सोलन और शिमला में उनकी छवि को खराब किया है। वही सोलन पुलिस का भी कहना है कि इस संबंध में प्रथम दृष्टि में मानहानि का ही केस बनता है। ऐसे में पुलिस की और से इसे कोर्ट में भेज दिया जाएगा। फिलहाल मामले की तफ्तीश की जा रही है और इस बहस बाजी के दौरान वहां पर मौजूद लोगों से भी पूछताछ की जाएगी।

गौरतलब है कि किसान नेता राकेश टिकैत शिमला आ रहे थे, शनिवार को जब वह सोलन सब्जी मंडी पहुंचे तो वहां पर नारेबाजी शुरू कर दी। इस दौरान वहां पर मौजूद आढ़ती राहुल चौहान ने टिकैत को कहा कि यहां से गाड़ी आगे करो और नारेबाजी मत करो। इस पर किसान नेता ने राहुल चौहान को कहा कि यह जगह क्या कोई तेरे बाप की है, इस पर आढ़ती ने भी यही कह दिया कि तेरे बाप की भी जगह नहीं है।

दोनों के बीच बहस बाजी हो गई। इसके बाद बीच-बचाव में स्थानीय लोग और राकेश टिकैत की सुरक्षा में लगे लोग भी युवक को वहां से धक्के मार कर पीछे कर गए। इसके बाद युवक शिकायत लेकर सोलन शहरी चौकी पहुंचा, जहां पर उसने अपनी शिकायत में कहा कि राकेश टिकैत ने उसके साथ बदसलूकी की है, उसे गालियां दी है। इसके अलावा उसने यह भी कहा कि उसे खतरा भी पैदा हो गया है। उसके समर्थक कहीं उसके साथ मारपीट या उसे जान से ना मार दे। वहीं पुलिस ने अभी इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की है।

रोजनामचा में मामला दर्ज किया गया है। मामले की तफ्तीश की जा रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि प्रथम दृष्टि से यह मामला मानहानि का लग रहा है, लेकिन फिर भी तफ्तीश की जा रही है। क्योंकि युवक राहुल चौहान का भी कहना है कि उसने सोलन सब्जी मंडी में भी उसकी छवि को ठेस पहुंचाई है और शिमला में पत्रकार वार्ता के दौरान भी उसकी छवि को धूमिल किया है। वहां पर उन्होंने कहा कि वह शराब पीए हुए था, जबकि ऐसा कुछ नहीं है उन्होंने उसकी छवि को खराब किया है, जिससे कि वह मानसिक रूप से परेशान है।

शिमला में पूछे गए प्रश्न पर राकेश टिकैत ने कहा था युवक शराब पीए हुए था

राजधानी शिमला में शनिवार को जब राकेश टिकैत पत्रकार वार्ता के दौरान पत्रकारों की ओर से पूछे गए सवाल पर कहा था कि सोलन में जिस युवक के साथ उनकी बहस बाजी हुई थी। वह शराब पीए हुए था ऐसे में आढ़ती विक्की चौहान का कहना है कि उन्होंने शिमला में भी उसकी छवि को धूमिल किया है। वह इससे काफी ज्यादा आहत हुए हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *