आशा नेगी के साथ ब्रेक-अप पर ऋत्विक धनजानी: ‘मैं एक बेहतरीन जगह पर हूं; वह एक खूबसूरत जगह पर है’

आशा नेगी के साथ ब्रेक-अप पर ऋत्विक धनजानी: ‘मैं एक बेहतरीन जगह पर हूं;  वह एक खूबसूरत जगह पर है’

[ad_1]

आशा नेगी के साथ ब्रेक-अप पर ऋत्विक धनजानी: ‘मैं एक बेहतरीन जगह पर हूं;  वह एक खूबसूरत जगह पर है’
छवि स्रोत: INSTAGRAM/RISHA_PAVITRARISHTA

आशा नेगी से ब्रेकअप पर ऋत्विक धनजानी

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी अपने शो पवित्र रिश्ता के सेट पर मिले और प्यार हो गया। पिछले साल इसे छोड़ने से पहले दोनों ने छह साल तक डेट किया। उनके ब्रेकअप के बारे में जानकर उनके फैन्स काफी परेशान थे. अर्जुन दिग्विजय किर्लोस्कर के रूप में अपने प्रदर्शन के लिए एक घरेलू नाम बनने वाले ऋत्विक ने 2011 में आशा से मुलाकात की। हालांकि उन्होंने सार्वजनिक रूप से अपने ब्रेकअप की घोषणा नहीं की, अभिनेताओं ने गुप्त पोस्ट साझा किए जो चीजों के गिरने का संकेत देते थे।

एक चैट शो ‘बाय इनवाइट ओनली सीजन 2’ में अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए ऋत्विक ने कहा, “मैं अपने सितारों को सिर्फ उस रिश्ते के लिए और आशा के मेरे जीवन का हिस्सा होने के लिए ही नहीं, बल्कि मेरे लिए पर्याप्त धन्यवाद देना शुरू नहीं कर सकता। हर इंसान जो हम दोनों को एक साथ प्यार करता है। आज भी मेरे पास लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि हमने पवित्र रिश्ता पर एक साथ कितना समय बिताया।”

“मेरा प्यार मनाया जाता है, और इसके पंख अभी भी हैं। मैं एक महान जगह पर हूं; वह एक खूबसूरत जगह पर है। मैं उसके लिए शुभकामनाएं देता हूं। मुझे लगता है कि मेरे जीवन के 9-10 साल सबसे अच्छी चीज थी जो अब तक हुई है मेरे साथ हुआ, इसने वास्तव में मुझे वह बनाया जो मैं हूं, और उसने वास्तव में मुझे एक इंसान के रूप में इतना बेहतर बनने में मदद की।

मैं उसे पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता। यह उस समय तक एक सुंदर संघ रहा है। अब हमारे पास शायद अलग-अलग रास्ते और यात्राएँ हैं। और बस इतना ही मैं हर दिन जीता हूं.” शो का एपिसोड 21 अगस्त को जूम पर रिलीज किया जाएगा.

इससे पहले, आशा नेगी ने खुलासा किया कि दोनों अब आगे बढ़ चुके हैं। उसने इस बात पर भी जोर दिया कि ऋत्विक और वह अभी भी दोस्त हैं और अगर वे चाहते हैं तो एक-दूसरे तक पहुंचें।

अनवर्स के लिए, ऋत्विक और आशा ने 2013 में डांस रियलिटी शो नच बलिए 6 में भाग लिया, उसी वर्ष जब उन्होंने दुनिया के लिए अपने रिश्ते की घोषणा की।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस ओटीटी: शमिता शेट्टी और दिव्या अग्रवाल ने सप्ताहांत के बाद नए सिरे से लड़ाई शुरू की

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *