ब्लैक क्रॉप टॉप, मिनी स्कर्ट में बेहद हॉट दिखीं Nia Sharma; प्रशंसकों का कहना है ‘आग लगा दी’

ब्लैक क्रॉप टॉप, मिनी स्कर्ट में बेहद हॉट दिखीं Nia Sharma;  प्रशंसकों का कहना है ‘आग लगा दी’

[ad_1]

ब्लैक क्रॉप टॉप, मिनी स्कर्ट में बेहद हॉट दिखीं Nia Sharma;  प्रशंसकों का कहना है ‘आग लगा दी’
छवि स्रोत: इंस्टा / NIASHARMA

ब्लैक क्रॉप टॉप, मिनी स्कर्ट में बेहद हॉट दिखीं Nia Sharma; प्रशंसकों का कहना है ‘आग लगा दी’

निया शर्मा निस्संदेह छोटे पर्दे की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। न केवल विभिन्न शो में उनकी उपस्थिति बल्कि उनकी शानदार तस्वीरें भी उनके प्रशंसकों का ध्यान खींचने में कामयाब होती हैं। वह आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं जिसने इंटरनेट पर आग लगा दी है। कुछ दिनों पहले बीएफएफ रेहना पंडित के साथ उनके डांस वीडियो ने तापमान बढ़ा दिया और फिर से उन्होंने इंटरनेट तोड़ दिया। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ‘जमाई राजा’ की अभिनेत्री ने सेक्सी ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लैक लेदर मिनी स्कर्ट पहने हुए अपनी उमस भरी तस्वीरें साझा कीं।

तस्वीरों का सेट गुरुवार को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया। उसी में, फोटो-शेयरिंग एप्लिकेशन पर 6.3 मिलियन फॉलोअर्स की भारी फैन फॉलोइंग का आनंद लेने वाली निया अपने फूले हुए स्लीव टॉप में प्लंजिंग नेकलाइन और स्कर्ट के साथ स्मोकिन ‘हॉट लग रही थी। तीन तस्वीर पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि यह सिर्फ एक जलती हुई स्मृति है …”

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार, लारा दत्ता स्टारर बेल बॉटम रिलीज के कुछ घंटों बाद तमिलरॉकर्स द्वारा ऑनलाइन लीक हो गई

जैसे ही तस्वीरें साझा की गईं, उन्होंने न केवल उनके प्रशंसकों बल्कि उद्योग के समकक्षों से भी टिप्पणियां एकत्र कीं। जहां कई लोगों ने फायर इमोजी पोस्ट किए, वहीं अन्य ने कहा कि वह ‘हंटर लुक’ में ‘बोल्ड’ लग रही थीं। कुछ ही मिनटों में, उसके क्लिकों ने 65,000 से अधिक दिलों और 750 से अधिक टिप्पणियों पर कब्जा कर लिया। यहां भी वही देखें:

निश्चित रूप से उसने ग्लैमर भागफल को एक पायदान ऊपर ले लिया!

अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने ब्लैक बैकलेस ड्रॉपटॉप और रेड लिप्स में अपनी तस्वीरों से सभी को अवाक कर दिया था। उसने अपने नफरत करने वालों को कड़ी मेहनत करते हुए कैप्शन दिया, “ब्लैकलेस पहनते समय लापरवाह मत बनो। (ये भी उतर दे, नंगी, कपड़े नहीं है क्या, बेशर्म …) आप सभी के लिए .. आप बहुत बहुत ।”

यहां देखें उनकी कुछ शानदार तस्वीरें:

यह भी पढ़ें: सुपरमॉडल ऑफ द ईयर 2 प्रोमो: मिलिंद सोमन का ‘3 चीजें जो उन्हें चालू करती हैं’ का जवाब मलाइका अरोड़ा को चौंका देता है

काम के मोर्चे पर, निया ने 2010 में ‘काली – एक अग्निपरीक्षा’ के साथ टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की, ‘एक हज़ारों में मेरी बहना है’, ‘जमाई राजा’ और ‘नागिन 5’ जैसे शो से प्रसिद्धि पाई।

यह भी पढ़ें: विक्की कौशल, कैटरीना कैफ ने की गुप्त ‘रोका’ समारोह में सगाई? सोशल मीडिया पर फैंस हुए दीवाने

इसके अलावा, वह अर्जुन बिजलानी और सौम्या जोशी के साथ “तुम बेवफा हो” और कमल कुमार अभिनीत ‘आंखियां दा घर’ जैसे संगीत गीतों का भी हिस्सा रही हैं।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *