शेरशाह : कियारा आडवाणी फिल्म देखते हुए हुईं इमोशनल, बताया डिंपल चीमा ने कैसी दी प्रतिक्रिया

शेरशाह : कियारा आडवाणी फिल्म देखते हुए हुईं इमोशनल, बताया डिंपल चीमा ने कैसी दी प्रतिक्रिया

[ad_1]

शेरशाह : कियारा आडवाणी फिल्म देखते हुए हुईं इमोशनल, बताया डिंपल चीमा ने कैसी दी प्रतिक्रिया
छवि स्रोत: इंस्टा/फैनपेज

शेरशाह : कियारा आडवाणी फिल्म देखते हुए हुईं इमोशनल, बताया डिंपल चीमा ने कैसी दी प्रतिक्रिया

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी स्टारर ‘शेरशाह’ जो पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई थी, उसे दर्शकों ने खूब सराहा है। कारगिल युद्ध में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी पर आधारित इस फिल्म में मंगेतर डिंपल चीमा के साथ उनकी प्रेम कहानी को भी दिखाया गया है। फिल्म को सिर्फ इसके कथानक या अभिनेताओं के अभिनय के कारण ही नहीं बल्कि उन गानों के कारण भी सराहा जा रहा है जो लोगों को भावुक कर रहे हैं। खैर, सिर्फ दर्शक ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस भी फ्लाइट में फिल्म के क्लाइमेक्स सीन को देखते हुए आंसू बहाते हुए नजर आईं। कियारा का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह बैकग्राउंड में ‘मन भार्या 2.0’ गाने के साथ रोती हुई नजर आ रही हैं।

इसे ‘kiaraadvani_forever’ नाम के एक फैन पेज ने शेयर किया था। वीडियो को कैप्शन दिया गया, “कियारा आडवाणी फिल्म शेरशाह के अपने एंडिंग सीन को देखते हुए।” यहां भी वही देखें:

यह भी पढ़ें: विक्की कौशल, कैटरीना कैफ ने की गुप्त ‘रोका’ समारोह में सगाई? सोशल मीडिया पर फैंस हुए दीवाने

दोनों अभिनेताओं ने फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की और शहीद के परिवार के सदस्यों से जुड़ने की भी कोशिश की। जहां विक्रम के परिवार ने सिद्धार्थ को चरित्र में लाने में बहुत मदद की, वहीं कियारा ने अपनी भूमिका के लिए डिंपल से भी संपर्क किया। विक्रम के परिवार ने विशेष स्क्रीनिंग और उसी के वीडियो के दौरान फिल्म देखी और लिखा, “शेरशाह | फिल्म की स्क्रीनिंग की यादें, सेना परिवार के साथ।”

कियारा के बारे में बात करते हुए, उसने डिंपल से यह पूछने की कोशिश की कि उसने फिल्म देखी या नहीं। उसी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने मिड-डे से कहा, “मैंने फिल्म के बाद उन्हें मैसेज किया। यह उनके लिए एक भावनात्मक फिल्म है। मैं अभी उनकी निजता का सम्मान करना चाहती हूं। जब मैं फिल्म के बाद कैप्टन बत्रा के परिवार से मिली, तो उन्होंने कहा कि मैं था बिल्कुल उसके जैसा [Dimple]. यह मुझे आँसू में ले गया। मुझे पता है कि गानों ने उन्हें गहराई से छुआ है। उन्हें इस बात पर गर्व होना चाहिए कि कहानी लोगों को पसंद आ रही है।”

यह भी पढ़ें: सुपरमॉडल ऑफ द ईयर 2 प्रोमो: मिलिंद सोमन का ‘3 चीजें जो उन्हें चालू करती हैं’ का जवाब मलाइका अरोड़ा को चौंका देता है

वह शूटिंग से पहले डिंपल से मिलीं और बीटी से कहा, “उसने मुझे अपने दिमाग और अपने दिल के बारे में एक अंतर्दृष्टि दी, जिसने मुझे स्क्रीन पर बेहतर तरीके से व्यक्त करने में मदद की। यह विशाल बत्रा, कैप्टन विक्रम बत्रा के जुड़वां भाई थे, जिन्होंने हमें एक-दूसरे से मिलने में मदद की। मैं मैं उसे करीब से समझना चाहता था और जितना हो सके वास्तविकता के करीब उसका अनुकरण करना चाहता था। हमने पंजाबी संवादों को शामिल किया क्योंकि वह पंजाब से है। डिंपल का किरदार निभाना मेरे लिए एक जबरदस्त और भावनात्मक अनुभव था।”

इस बीच, दर्शन रावल द्वारा गाया गया उनका गाना वीडियो ‘कभी तुम्हें’ आखिरकार रिलीज हो गया है। अपनी ओर से, गायक ने कहा, “कभी तुम्हें सिर्फ एक गीत नहीं है, यह एक भावना है। सच्चे प्यार, लालसा, अलगाव और एक-दूसरे के लिए न केवल इसके लिए बल्कि अगले कुछ जन्मों के वादे के बारे में यह ट्रैक आपको बनाता है। भावुक।

“मैं इस गाने का हिस्सा बनने के साथ-साथ पहली बार बॉलीवुड ओएसटी के लिए वीडियो में फीचर करने का मौका पाकर खुश और धन्य महसूस कर रहा हूं। आपको न तो ऐसे खूबसूरत ट्रैक मिलते हैं और न ही हर दिन ऐसा मौका मिलता है। मैंने दिया है गीत के लिए मेरा सब कुछ है, और मुझे उम्मीद है कि श्रोता इसकी भावनाओं और भावनाओं के साथ पहचान करेंगे।”

यह भी पढ़ें: बड़े अच्छे लगते हैं 2: नकुल मेहता, दिशा परमार का नया प्रोमो शादी के बाद जोड़े की अलग राय दिखाता है

शेरशाह की बात करें तो यह विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित और द्वारा निर्मित है करण जौहरधर्मा प्रोडक्शंस।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *