अनन्या पांडे को लगता है कि नफरत का जवाब प्यार होना चाहिए, कहती हैं कि जब ट्रोल परिवार को निशाना बनाते हैं तो इससे उन्हें दुख होता है

अनन्या पांडे को लगता है कि नफरत का जवाब प्यार होना चाहिए, कहती हैं कि जब ट्रोल परिवार को निशाना बनाते हैं तो इससे उन्हें दुख होता है

[ad_1]

अनन्या पांडे को लगता है कि नफरत का जवाब प्यार होना चाहिए, कहती हैं कि जब ट्रोल परिवार को निशाना बनाते हैं तो इससे उन्हें दुख होता है
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / अनन्या पांडे

अनन्या पांडे को लगता है कि नफरत का जवाब प्यार होना चाहिए, कहती हैं कि जब ट्रोल्स परिवार को निशाना बनाते हैं तो इससे उन्हें दुख होता है

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय है और अक्सर अपने प्रशंसकों, अनुयायियों और दोस्तों के साथ अपनी शानदार तस्वीरें साझा करती है। बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग का आनंद लेने वाली अभिनेत्री ने कहा कि भले ही वह एक चुटकी नमक के साथ सोशल मीडिया पर ट्रोल करती हैं (और वास्तव में उन्हें अपना प्रशंसक भी मानती हैं), लेकिन जब उनका परिवार ट्रोल हो जाता है तो यह वास्तव में उन्हें बहुत दुख देता है। अनन्या को हाल ही में कोरियाई बॉय बैंड, बीटीएस पर उनकी टिप्पणियों के लिए ट्रोल किया गया था। 2019 में, उसने सोशल मीडिया बुलिंग के खिलाफ ‘बी पॉजिटिव’ पहल शुरू की।

अरबाज खान के चैट शो ‘पिंच सीजन 2’ में दिखाई देते हुए, पांडे ने कहा, “अगर लोग मुझे ट्रोल करते हैं, तो मैं इसे सकारात्मक तरीके से लेता हूं, लेकिन यह मुझे परेशान करता है जब वे मेरी माँ, पिताजी और यहां तक ​​कि मेरी छोटी बहन के बारे में बातें करने लगते हैं। मैं अपने नफरत करने वालों से नफरत नहीं करता, वास्तव में, मुझे लगता है कि वे मेरे सबसे बड़े प्रशंसक हैं क्योंकि वे लगातार मुझ पर जाँच कर रहे हैं।”

“मैंने हमेशा महसूस किया है कि नफरत का जवाब प्यार होना चाहिए। मैंने ‘सो पॉजिटिव’ की शुरुआत की ताकि जिन लोगों से बात करने के लिए कोई नहीं है, वे किसी तक पहुंच सकें। हमेशा किसी ऐसे व्यक्ति से बात करें जिस पर आप भरोसा करते हैं। यह आपका शिक्षक हो सकता है, माता-पिता, या साइबर पुलिस,” उसने कहा।

हाल ही में अनन्या पांडे, दीपिका पादुकोने और सिद्धांत चतुर्वेदी ने शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। उसने क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर साझा की, जिस पर “इट्स ए रैप” लिखा हुआ है। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की अभिनेत्री ने तस्वीर को कैप्शन के साथ साझा किया, “आप में से प्रत्येक के लिए आभारी (मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं) मेरा पसंदीदा अनुभव।”

एक अन्य पोस्ट में, अनन्या ने अपने सह-कलाकारों के साथ कुछ यादगार तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा, “धुंधले क्षण लेकिन आप सभी के लिए मेरी भावनाएं बिल्कुल स्पष्ट हैं … एक क्रू के साथ सबसे अच्छा सबसे अच्छा अनुभव जो परिवार की तरह महसूस करता है … ए इतनी खुशी, इतने सारे चुटकुलों और सिर्फ शुद्ध प्यार के साथ बनी फिल्म – एक ऐसा सेट जहां मैंने अपनी त्वचा में सबसे अधिक सहज महसूस किया और वास्तव में स्वीकार किया और तलाशने के लिए स्वतंत्र महसूस किया।”

“मुझे वास्तव में ऐसा लगता है कि मैं इस फिल्म से एक बदला हुआ व्यक्ति (और अभिनेता) आया हूं क्योंकि मैंने सेट पर प्रत्येक व्यक्ति से जो सीखा है। मानवीय भावनाएं और उनकी जटिलताएं, सहानुभूति, फिल्म निर्माण और शिल्प – आभारी परे मेरे लोगों के साथ इस तरह की फिल्म में सभी सबक और अवसर के लिए उपाय। हर पल जो महसूस किया गया था उसे एक साथ महसूस किया गया था। सबसे अच्छे सह यात्रियों के साथ एक अविस्मरणीय यात्रा !!!!!!” अनन्या ने जोड़ा।

इसके अलावा, अनन्या जल्द ही पुरी जगन्नाथ की ‘लिगर’ से अखिल भारतीय स्तर पर अपनी शुरुआत करेंगी, जिसमें एक बॉक्सर के रूप में विजय देवरकोंडा भी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म पांच भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: मालदीव की लेटेस्ट सेल्फी में करीना कपूर खान बेहद खूबसूरत लग रही हैं

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *