ZEE5 ने की सुरेखा सीकरी की आखिरी फिल्म ‘क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है’ की घोषणा

ZEE5 ने की सुरेखा सीकरी की आखिरी फिल्म ‘क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है’ की घोषणा

[ad_1]

ZEE5 ने की सुरेखा सीकरी की आखिरी फिल्म ‘क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है’ की घोषणा
छवि स्रोत: इंस्टा/आशीषकपूर

ZEE5 ने की सुरेखा सीकरी की आखिरी फिल्म ‘क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है’ की घोषणा

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 ने गुरुवार को फिल्म “क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है” की घोषणा की, जिसमें पंजाबी अभिनेता जस्सी गिल और दिवंगत सुरेखा सीकरी ने अपनी आखिरी स्क्रीन उपस्थिति में अभिनय किया। सौरभ त्यागी द्वारा निर्देशित रोमांटिक-कॉमेडी एक वास्तविक घटना पर आधारित है जहां सोनम गुप्ता बेवफा है को एक नोट पर लिखा गया था और यह तुरंत वायरल हो गया। “क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है” लोकप्रिय टीवी अभिनेता सुरभि ज्योति की बॉलीवुड शुरुआत है, जो गिल के साथ जोड़ी गई है।

उत्तर प्रदेश के एक छोटे से शहर पर आधारित, यह फिल्म एक युवक सिंतू (गिल) के बारे में है, जिसे सोनम गुप्ता (ज्योति) से प्यार हो जाता है और कहानी तब सामने आती है जब सोनम उसकी भावनाओं का जवाब देती है, जिससे सिंटू और भी भ्रमित हो जाता है। इसके बाद क्या होता है त्रुटियों की कॉमेडी की एक श्रृंखला जहां एक नोट पर लिखी गई एक पंक्ति वायरल हो जाती है और घटनाओं की एक श्रृंखला शुरू हो जाती है, फिल्म का आधिकारिक सारांश पढ़ा जाता है।

सीकरी, जिनका जुलाई में 75 वर्ष की आयु में कार्डियक अरेस्ट के बाद निधन हो गया, फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। ZEE5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने कहा कि वे रोमांस और हास्य के तत्वों के साथ एक सच्ची घटना पर आधारित एक काल्पनिक कहानी पेश करने के लिए रोमांचित हैं।

“हर नुक्कड़ और कोने में एक कहानी बताए जाने की प्रतीक्षा है और हम इन कहानियों को चुनकर और इसे बड़े दर्शकों के सामने पेश करके खुश हैं।

‘क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है’ एक सच्ची घटना पर आधारित है, लेकिन यह वहीं से शुरू होती है और कहानी को पूरा करती है। हमें यकीन है कि लोग यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि एक नोट पर कुछ लिखा हुआ क्यों चलन में था,” कालरा ने एक बयान में कहा।

पेन स्टूडियोज के अध्यक्ष और एमडी जयंतीलाल गड़ा ने कहा कि उनकी कंपनी मजबूत सामग्री-संचालित कहानियों को बताने पर ध्यान केंद्रित करती है और फिल्म में सभी आवश्यक तत्व हैं।

गाडा ने कहा, “फिल्म की पटकथा बहुत ही प्रेरक और दिलचस्प है। एक वायरल घटना को लेकर जिसने राष्ट्रों का ध्यान खींचा और उसमें से एक समकालीन कहानी पर आधारित एक सामग्री बनाई, जिसने हमारा ध्यान खींचा,” गाडा ने कहा।

“क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है” में विजय राज, बिजेंद्र कला, अतुल श्रीवास्तव भी हैं।

जयंतीलाल गड़ा द्वारा प्रस्तुत और उनके बेटों, धवल गड़ा और अक्षय गड़ा द्वारा निर्मित, फिल्म का प्रीमियर जल्द ही केवल ZEE5 पर होगा।
बीके

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *