जन्मदिन की शुभकामना में अनुपम खेर ने रॉबर्ट डी नीरो को ‘अभिनय का गॉडफादर’ बताया

जन्मदिन की शुभकामना में अनुपम खेर ने रॉबर्ट डी नीरो को ‘अभिनय का गॉडफादर’ बताया

[ad_1]

जन्मदिन की शुभकामना में अनुपम खेर ने रॉबर्ट डी नीरो को ‘अभिनय का गॉडफादर’ बताया
छवि स्रोत: TWITTER/@अनुपमखेर

रॉबर्ट डी नीरो और अनुपम खेरो

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेरी हॉलीवुड स्टार रॉबर्ट डी नीरो के 78वें जन्मदिन पर उनकी जमकर तारीफ की और उन्हें ‘अभिनय का गॉडफादर’ बताया। अपने ट्विटर अकाउंट पर खेर ने रॉबर्ट के लिए हार्दिक शुभकामनाएं पोस्ट कीं और उनके साथ में डिनर को याद किया। मीठे नोट के साथ, खेर ने रॉबर्ट के साथ मुस्कुराते हुए अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं।

“प्रिय श्रीमान #DeNiro! आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! भगवान आपको दुनिया की सारी खुशियां दें। आपने दुनिया भर के अभिनेताओं की पीढ़ियों को प्रेरित किया है। व्यक्तिगत स्तर पर, आपके साथ बिताया गया हर पल है सबसे कीमती और सीखने का एक बड़ा अनुभव! कुछ दिन पहले सबसे स्वादिष्ट डिनर और एक अद्भुत शाम के लिए धन्यवाद !! #RobertDeNiro #GodFatherOfActing #Friend #Inspiration #YourBestIsToday,” उन्होंने लिखा।

रॉबर्ट को हॉलीवुड के महानतम अभिनेताओं में से एक माना जाता है। उन्हें ‘द गॉडफादर पार्ट II’, ‘टैक्सी ड्राइवर’ और ‘रेजिंग बुल’ में उनके बहुमुखी प्रदर्शन के लिए जाना जाता है।

इस बीच अनुपम खेर हमेशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने विचार अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. पिछले महीने, अभिनेता ने नवोदित अभिनेताओं के लिए एक सलाह साझा की थी और कहा था कि अभिनय में कोई शॉर्टकट नहीं है। उन्होंने कहा, “अभिनय का कोई पाठ्यक्रम नहीं है, इसलिए लोग 80 या उससे अधिक की उम्र में भी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ आते हैं। नवोदित अभिनेताओं को मेरी सलाह है कि उन्हें अपनी कला का लगातार अभ्यास करना होगा। यह कुछ ऐसा है जिसका आप जितना अधिक अभ्यास करते हैं, आप बेहतर बनेंगे। आपको कड़ी मेहनत करनी होगी। उनका हर दिन का काम है कि वे समझते रहें, और एक ही काम को बार-बार करें।”

“इसके अलावा, उन्हें लोगों में गहरी रुचि विकसित करनी होगी, क्योंकि लोग, विभिन्न लोग, अभिनेताओं के बैंक हैं। जितना अधिक वे लोगों को जानेंगे, जितना अधिक वे भावनाओं को जानेंगे, उतना ही वे क्रोध के विभिन्न पहलुओं को जानेंगे, नौ रस। इसलिए, मुझे लगता है कि यह महत्वपूर्ण है, और आप जो बनते हैं उसका बोझ नहीं उठाना है। अभिनय में कोई शॉर्टकट नहीं है, “उन्होंने कहा।

काम के मोर्चे पर, खेर ने हाल ही में रिलीज़ हुई डॉक्यूमेंट्री फिल्म “भुज: द डे इंडिया शुक” में एक एंकर के रूप में अभिनय किया।

परियोजना का हिस्सा बनने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, अभिनेता ने कहा: “इस तरह की परियोजना में, ‘अभिनय नहीं’ सबसे महत्वपूर्ण बात है। आपको पहले इसके सार को समझना होगा। आप एक ‘सूत्रधार’ की तरह हैं, एक कथाकार जिसके पास एक आत्मा है, जो उनके साथ सहानुभूति रखता है, जो आत्म-दया में लिप्त नहीं है। यह ऐसा है जैसे जब आप ध्यान करते हैं, तो ध्यान की स्थिति में आपको ऐसी बातें कहनी होती हैं जिनसे लोग संबंधित होते हैं। आप इसे नकली नहीं बना सकते ।”

(एजेंसी इनपुट के साथ)

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *