डांस दीवाने 3: शहनाज गिल, माधुरी दीक्षित ने ‘घागरा’ गाने पर डांस किया। प्रोमो देखें

डांस दीवाने 3: शहनाज गिल, माधुरी दीक्षित ने ‘घागरा’ गाने पर डांस किया।  प्रोमो देखें

[ad_1]

डांस दीवाने 3: शहनाज गिल, माधुरी दीक्षित ने ‘घागरा’ गाने पर डांस किया।  प्रोमो देखें
छवि स्रोत: इंस्टा/फैनपेज

डांस दीवाने 3: शहनाज गिल, माधुरी दीक्षित ने ‘घागरा’ गाने पर डांस किया। प्रोमो देखें

बिग बॉस 13 फेम सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बिग बॉस ओटीटी पर आने के बाद से ही इन दिनों आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं। अफवाह फैलाने वाला यह जोड़ा अगली बार एक अन्य रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ में स्पेशल जज बनते नजर आएंगे। वे डांस शो के ‘लव स्पेशल’ एपिसोड का हिस्सा होंगे, जिसके प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। इंटरनेट पर वायरल हो रहे एपिसोड की एक तस्वीर के अनुसार, शो की जज और बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दिक्षित ‘पंजाब की’ के साथ थिरकते देखा जा सकता है कटरीना कैफ‘ये जवानी है दीवानी’ के उनके गाने ‘घाघरा’ पर।

तस्वीर में जो प्रोमो से अभी भी होती है, ‘धक धक’ गर्ल को अपनी आसमानी नीली साड़ी में देखा जा सकता है, जबकि शहनाज़ ने एक सुंदर नीले रंग का गाउन पहना था। यहाँ तस्वीर पर एक नज़र डालें:

यह भी पढ़ें: VIDEO: डांस दीवाने 3 की कंटेस्टेंट के साथ शहनाज गिल के डांस से सिद्धार्थ शुक्ला हुए पजेसिव!

मूल गीत देखना न भूलें:

कुछ दिनों पहले, शहनाज़ ने इंस्टाग्राम पर अपना एक दिलचस्प नया वीडियो साझा किया और शो में अपने प्रवेश के बारे में संकेत दिया। उसने लिखा, “जल्द ही आ रहा है।”

इतना ही नहीं चैनल कई तरह के प्रोमोज से दर्शकों को चिढ़ाता रहा है. उन्हें यहां देखें:

यह भी पढ़ें: विक्की कौशल, कैटरीना कैफ ने की गुप्त ‘रोका’ समारोह में सगाई? सोशल मीडिया पर फैंस हुए दीवाने

उन लोगों के लिए जो युगल के बारे में नहीं जानते थे, उन दोनों ने अपनी उपस्थिति के साथ प्रसिद्धि प्राप्त की सलमान ख़ानरियलिटी शो बिग बॉस 13. इनकी केमिस्ट्री ने कई लोगों को अपना फैन बना लिया. शो से उनके बाहर निकलने के तुरंत बाद, उनके रिश्ते में होने की अटकलों का दौर शुरू हो गया। हालांकि इन दोनों ने अपने कथित अफेयर को लेकर चुप्पी साध रखी है।

यह भी पढ़ें: सुपर मॉडल ऑफ द ईयर 2 प्रोमो: मिलिंद सोमन का ‘3 चीजें जो उन्हें चालू करती हैं’ का जवाब मलाइका अरोड़ा को चौंका देता है

लवबर्ड्स दो वीडियो एल्बम भुला दूंगा और शोना शोना में एक साथ दिखाई दिए हैं।

शो में वापस आकर डांस दीवाने 3 को माधुरी दीक्षित, तुषार कालिका और धर्मेश येलांडे जज कर रहे हैं. भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया द्वारा होस्ट किया गया, सिडनाज़ स्पेशल एपिसोड इस शनिवार और रविवार को रात 8 बजे प्रसारित होगा।

यह भी पढ़ें: विक्की कौशल-कैटरीना कैफ को मिला रोकाफीड? अभिनेत्री की टीम ने गुप्त सगाई पर बिखेरा

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *