मलाइका अरोड़ा : खुद को भूखा न रखें, फिट रहने के लिए खाना है जरूरी

मलाइका अरोड़ा : खुद को भूखा न रखें, फिट रहने के लिए खाना है जरूरी

[ad_1]

मलाइका अरोड़ा : खुद को भूखा न रखें, फिट रहने के लिए खाना है जरूरी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / मलाइकारोराआधिकारिक

मलाइका अरोड़ा : खुद को भूखा न रखें, फिट रहने के लिए खाना है जरूरी

अभिनेत्री और फिटनेस आइकन मलाइका अरोड़ा उनका कहना है कि यह एक गलत धारणा है कि भारतीय खाना वसा से भरा होता है। वह कहती हैं: “एक कारण है कि हम भारतीय भोजन को एक संतुलित भोजन कहते हैं, क्योंकि यह पोषक तत्वों, सब्जियों की अच्छाई और भारतीय मसालों के समृद्ध स्वाद से भरपूर होता है।”

मलाइका ने हाल ही में न्यूड बाउल्स नाम से अपना खुद का फूड बाउल ब्रांड लॉन्च किया है, जिसके पीछे का विचार यह है कि स्वस्थ भोजन स्वादिष्ट और पौष्टिक भी हो सकता है। “एक धारणा है कि स्वस्थ भोजन स्वादिष्ट नहीं है, या कि पौष्टिक भोजन उतना अच्छा स्वाद नहीं लेता है और मैं इस मिथक को तोड़ना चाहता था। न्यूड बाउल्स स्वाद और भोग से समझौता किए बिना स्वाद की अच्छाई का वादा करता है और बिना सभी सामग्री की पारदर्शिता की गारंटी देता है कृत्रिम स्वाद और रंगों का उपयोग करते हुए,” उसने IANSlife को बताया।

यह साझा करना कि भोजन उसके लिए आत्म-देखभाल का एक अभिन्न अंग है और “हम क्या खाते हैं और हम अपने शरीर को उजागर करने के लिए क्या चुनते हैं, इस पर ध्यान देना उतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि हमारे समग्र कल्याण के लिए व्यायाम करना”, बॉलीवुड स्टार का कहना है कि वह चाहती थीं साझा करने के लिए कि वह रोजाना क्या खाती है जो कि सरल और पौष्टिक भोजन है जिसमें कोई भी स्वाद नहीं है बल्कि स्वादिष्ट भी है। अभिनेता ने प्रत्येक व्यंजन को क्यूरेट किया है, यह ध्यान में रखते हुए कि यह मेरी रसोई से आसान सामग्री के साथ एक ही कटोरे में सभी आवश्यक पोषक तत्व जोड़ता है।

“मेन्यू में आसानी से उपलब्ध सामग्री के साथ बनाए गए आइटम शामिल हैं जो स्वाद और पोषण को खोए बिना पौष्टिक भोजन प्रदान करते हैं। निकट भविष्य में, मैं मेनू को मौसमी पसंदीदा में भी विस्तारित करूंगा और मुझे प्राप्त प्रतिक्रियाओं और फीडबैक के आधार पर नए मनगढ़ंत व्यंजन तैयार करूंगा। “

न्यूड बाउल्स एक फूड डिलीवरी ऐप, ईटश्योर पर ऑर्डर करने के लिए उपलब्ध हैं। मलाइका से जब पूछा गया कि क्या नए ब्रांड की जल्द ही खुदरा उपस्थिति की उम्मीद की जा सकती है, तो मलाइका ने कहा, “हम एक बार में 200 स्थानों पर लॉन्च करने में सक्षम थे, जिससे हमें आसानी से और जल्दी से अधिक ग्राहकों तक पहुंचने में मदद मिली।”

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *