बिग बॉस ओटीटी: शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल करण जौहर के स्कूल जाने के बाद टूट गए

बिग बॉस ओटीटी: शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल करण जौहर के स्कूल जाने के बाद टूट गए

[ad_1]

बिग बॉस ओटीटी: शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल करण जौहर के स्कूल जाने के बाद टूट गए
छवि स्रोत: बिग बॉस ओटीटी

करण जौहर ने की निंदा शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल

बिग बॉस ओटीटी एलिमिनेशन एपिसोड किसी रोलरकोस्टर राइड से कम नहीं था। फिल्म निर्माता करण जौहर जो इस समय शो की मेजबानी कर रहे हैं, उन्होंने अपनी चतुराई और कटाक्ष के साथ शो में अपनी विशिष्टता ला दी। प्रतियोगियों की स्कूली शिक्षा से लेकर उन्हें जगाने तक, जौहर अपने पैर की उंगलियों पर थे। उन्होंने ‘बिग बॉस ओटीटी’ के एक एपिसोड में गृहणियों दिव्या अग्रवाल और शमिता शेट्टी पर भी अपना आपा खो दिया।

वीकेंड के एपिसोड के दौरान, करण ने दिव्या की इस टिप्पणी पर कि “मुझे अपने करियर में ‘बिग बॉस’ की ज़रूरत नहीं है, को कोसते हुए कोई शब्द नहीं बोले।” करण स्पष्ट रूप से गुस्से में था। “मुझे बताओ, दिव्या मैम, अगर आपको शो की ज़रूरत नहीं है, तो आप यहाँ क्यों हैं? यह ‘बिग बॉस’ का घर है, कोई पार्टी नहीं है। आप सभी एक खेल खेल रहे हैं, चलो इसे सीधा करते हैं,” बताया था।

होस्ट के साथ कभी न खत्म होने वाली बहस के बाद दिव्या भावनात्मक रूप से टूट गईं और उन्हें शमिता शेट्टी के साथ लड़ते हुए देखा गया।

एक और क्षण में, जब शमिता ने कहा, “मुझे वास्तव में परवाह नहीं है”, करण ने भी उसे कोड़े मारने से नहीं छोड़ा। उन्होंने उसे यह कहते हुए फटकार लगाई कि “अगर आप अपनी और शो की परवाह नहीं करते हैं तो मैं आपकी परवाह नहीं करूंगा।” बाद में शमिता को अपने आंसू पोंछते देखा गया।

दिलचस्प बात यह है कि शमिता और दिव्या, जिन्हें शुरू में एक-दूसरे के साथ अच्छे संबंध माना जाता था, पिछले कुछ दिनों से एक-दूसरे से दूर हो रहे हैं। यह सब तब शुरू हुआ जब दिव्या ने शमिता को “बॉसी” कहा, जिस पर बाद में उन्होंने कहा, “मैंने पहले तीन रियलिटी शो किए हैं और यह मेरा चौथा है।”

दिव्या ने शमिता पर उनका स्क्रीन टाइम लेने का भी आरोप लगाया और कहा कि उन्हें उनकी कूटनीति पसंद नहीं है। शमिता अभी के लिए लड़ाई को रोकना पसंद कर रही थी क्योंकि उसने दिव्या से कहा, “मैं तुमसे बात नहीं करना चाहती।”

‘बिग बॉस ओटीटी’ के डेली एपिसोड्स वूट पर स्ट्रीम होते हैं।

(आईएएनएस इनपुट्स के साथ)

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *