इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप राजन ने खुलासा किया कि ‘करीबी दोस्त’ अरुणिता कांजीलाल ने जीतने के बाद उनसे क्या कहा?

इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप राजन ने खुलासा किया कि ‘करीबी दोस्त’ अरुणिता कांजीलाल ने जीतने के बाद उनसे क्या कहा?

[ad_1]

इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप राजन ने खुलासा किया कि ‘करीबी दोस्त’ अरुणिता कांजीलाल ने जीतने के बाद उनसे क्या कहा?
छवि स्रोत: इंस्टा/पवंडीप्रजन

इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप राजन ने खुलासा किया कि उपविजेता अरुणिता कांजीलाल ने जीतने के बाद उनसे क्या कहा

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 का समापन 15 अगस्त को एक ग्रैंड फिनाले के साथ हुआ, जो 12 घंटे के प्रारूप में हुआ। जैसे ही आधी रात को 12 बज गए, शो के होस्ट आदित्य नारायण ने प्रतियोगी पवनदीप राजन को सीजन का विजेता घोषित किया। उत्तराखंड का यह लड़का 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार और एक मारुति सुजुकी स्विफ्ट लेकर चला गया। जबकि वह पहले आए, उनकी सह-प्रतियोगी अरुणिता कांजीलाल और सायली कांबले को प्रथम और द्वितीय उपविजेता घोषित किया गया। शो के दौरान अरुणिता और पवनदीप ने अपनी दोस्ती की वजह से सबका ध्यान खींचा है। हाल ही में एक साक्षात्कार में, पवनदीप ने अपने करीबी दोस्त ने क्या कहा, जब उन्होंने अपनी जीत के बाद गले लगाया।

इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक साक्षात्कार में, पवनदीप ने खुलासा किया कि फिनाले एपिसोड के दौरान उनकी बेस्टी ने कैसे प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, “हमारे पास बोलने के लिए ज्यादा समय नहीं है लेकिन मंच पर अरुणिता ने बधाई दी और कहा कि वह वास्तव में मेरे लिए खुश हैं।”

यह भी पढ़ें: पवनदीप राजन ने जीता सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12, घर ले लिया 25 लाख रुपये और मारुति सुजुकी स्विफ्ट

शो जीतने के बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा, “ट्रॉफी को पकड़ना एक बेजोड़ एहसास है। हालांकि, पिछले कुछ महीनों में हमने जो करीबी रिश्ता बनाया है, उसे देखते हुए, मैं चाहता था कि हम में से हर एक जीत जाए। काश मैं ट्रॉफी साझा कर पाता। मेरे सभी पांच अन्य फाइनलिस्ट के साथ। यह अभी मेरे लिए बहुत मिश्रित भावना है। मुझे पता है कि हर कोई इतना प्रतिभाशाली है कि हम सभी जल्द ही शानदार करियर बनाएंगे। जब भी हमें मौका मिलेगा हम भी साथ मिलकर काम करेंगे। ”

उत्साही अनुयायी इस बात से वाकिफ होंगे कि पवनदीप और अरुणिता की तथाकथित ‘दोस्ती’ शहर में इतनी चर्चा बन गई कि प्रशंसक उन्हें #अरुदीप के रूप में संबोधित करने लगे। हालांकि इन दोनों ने सभी अफवाहों का खंडन किया है। ऐसे कई लोग थे जिन्होंने रोमांटिक एंगल को पकाने के लिए निर्माताओं की आलोचना की।

यह भी पढ़ें: एरिका-शहीर की ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ ऑफ एयर और बड़े अच्छे लगते हैं 2 द्वारा प्रतिस्थापित किया गया: रिपोर्ट

उसी का जवाब देते हुए, आदित्य ने बॉलीवुड स्पाई के साथ एक साक्षात्कार में कहा, “हम मस्ती करते हैं (हम बस कुछ मज़े कर रहे हैं)। लोग कहते हैं कि हम रियलिटी शो में मेकअप के मामले बनाते हैं। तो क्या? क्या हमने कभी ना कहा ? हम करते हैं। ये धोंग है (यह सब झूठ है)। लेकिन आप इसका आनंद लेते हैं नहीं? क्योंकि हम इसे करना पसंद करते हैं।”

शो में वापस आकर इंडियन आइडल 12 कई विवादों को लेकर सुर्खियों में रहा। यह सब तब शुरू हुआ जब महान गायक किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने दावा किया कि निर्माताओं ने उन्हें सभी प्रतियोगियों की प्रशंसा करने के लिए कहा, चाहे उनके प्रदर्शन की परवाह किए बिना। उन्होंने यहां तक ​​कह दिया कि उन्होंने स्पेशल एपिसोड को ज्यादा एन्जॉय नहीं किया।

यह भी पढ़ें: खतरों के खिलाड़ी 11: महेक चहल बनीं रोहित शेट्टी के शो की तीसरी एलिमिनेट कंटेस्टेंट!

इस बीच, स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रविवार, 15 अगस्त को फिनाले एपिसोड हुआ। इसमें कुमार शानू और उदित नारायण सहित कई गायकों ने भाग लिया।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *