जॉनी डेप का हॉलीवुड द्वारा बहिष्कार का दावा

जॉनी डेप का हॉलीवुड द्वारा बहिष्कार का दावा

[ad_1]

जॉनी डेप का हॉलीवुड द्वारा बहिष्कार का दावा
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / जॉनी डेप

जॉनी डेप

हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप ने एक साक्षात्कार में दावा किया कि उनका “हॉलीवुड द्वारा बहिष्कार” किया जा रहा है। वैराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, डेप ने कहा कि उन्हें लगता है कि हॉलीवुड द्वारा उनका बहिष्कार किया जा रहा है, क्योंकि उनकी नवीनतम फिल्म “मिनमाता” को अभी तक यूएस रिलीज नहीं मिली है। द संडे टाइम्स के साथ एक नए साक्षात्कार में, डेप ने हॉलीवुड के अच्छे गुणों से अपने पतन को “मीडिया गणित की बेरुखी” कहा।

एंड्रयू लेविटास द्वारा निर्देशित, “मिनमाटा” में डेप ने एक अमेरिकी फोटो जर्नलिस्ट डब्ल्यू यूजीन स्मिथ के रूप में अभिनय किया, जिन्होंने 1970 के दशक में जापानी तटीय समुदायों पर पारा विषाक्तता के दुखद प्रभावों को उजागर करने में मदद की।

पिछले साल, डेप, जिनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, ब्रिटिश टैब्लॉइड के खिलाफ एक मानहानि का मुकदमा हार गए, जिसने अभिनेता को उनके और हर्ड के बारे में एक लेख में “वाइफ बीटर” के रूप में संदर्भित किया।

अदालत ने फैसला सुनाया कि पेपर ने अपने लेख की सामग्री को “काफी हद तक सही” साबित कर दिया और न्यायाधीश ने पाया कि घरेलू हिंसा की 14 में से 12 कथित घटनाएं हुईं।

इसके बाद एमजीएम ने कथित तौर पर फरवरी 2021 से “मिनामाता” की अमेरिकी रिलीज़ को घोषित करने के लिए बदल दिया (टीबीए) और अभिनेता वार्नर ब्रदर्स में अपनी प्रमुख भूमिका से बाहर हो गए।’ “शानदार जानवर” मताधिकार।

“कुछ फिल्में लोगों को छूती हैं और यह उन लोगों को प्रभावित करती है जो ‘मिनमाता’ में हैं और जो लोग समान चीजों का अनुभव करते हैं … और किसी भी चीज के लिए … हॉलीवुड के मेरे बहिष्कार के लिए? एक आदमी, एक अभिनेता पिछले कई वर्षों में एक अप्रिय और गन्दा स्थिति में?” डेप ने कहा।

उन्होंने कहा कि वह “उस ओर बढ़ रहे हैं जहां मुझे जाने की जरूरत है … चीजों को प्रकाश में लाने के लिए।”

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *