डांस दीवाने 3: ओलंपिक पदक विजेता मीराबाई चानू का सफर देखकर भावुक हो गईं

डांस दीवाने 3: ओलंपिक पदक विजेता मीराबाई चानू का सफर देखकर भावुक हो गईं

[ad_1]

डांस दीवाने 3: ओलंपिक पदक विजेता मीराबाई चानू का सफर देखकर भावुक हो गईं
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / कलर्सटीवी

ओलिंपिक पदक विजेता मीराबाई चानू का सफर देख भावुक हो गईं

डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 3 ने उन हस्तियों की मेजबानी की, जिन्होंने स्वतंत्रता दिवस मनाने के लिए भारत को गौरवान्वित किया है। ओलंपिक पदक विजेता मीराबाई चानू, क्रिकेटर और आइकन कपिल देव, पूर्व प्रथम श्रेणी क्रिकेटर मोहिंदर अमरनाथ, ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने वाले पहले भारतीय कृपाण तलवारबाज, भवानी देवी और पहलवान प्रिया मलिक जैसी खेल हस्तियों ने जजों के साथ शो की शोभा बढ़ाई। माधुरी दिक्षित, तुषार कालिया और धर्मेंद्र येलांडे।

मीराबाई चानू का शो में गर्मजोशी से स्वागत किया गया और प्रतियोगियों ने भावनात्मक प्रदर्शन में अपनी यात्रा दिखाई। जज तुषार ने प्रतियोगियों पपई अंतरा और तरुण के साथ चानू को एक प्रदर्शन समर्पित किया, जिससे उनकी आंखें नम हो गईं। उन्होंने कहा, “मुझे बहुत अच्छा लगा डांस दीवाने शो में आ कर। मैंने पहले कभी नहीं सोचा था की मैं इस शो पर कभी आ पाऊंगी और माधुरी मैम से मिल पाऊंगी। मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं। मुझे भी डांस करना बहुत पसंद है। डांस दीवाने की टीम ने मुझे एक बहुत ही अच्छा सरप्राइज दिया। अनहोन पिज्जा मंगाया मेरे झूठ और मुझे पिज्जा खाने में बहुत मजा आया।”

“डांस दीवाने के सभी प्रतियोगियों को मैं ये संदेश देना चाहता हूं की आप सब अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देखते और कभी हर नहीं मनिये। हमारी जीत कड़ी मेहनत करने से ही होती है। भारत का नाम रोशन की। मैं ये भी बताना चाहता हूं की गुंजन मेरी पसंदीदा प्रतियोगी है या मैं उसका प्रदर्शन हमशा देखता हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं सभी प्रतियोगियों को एक ही संदेश देना चाहती हूं कि कभी भी उम्मीद न खोएं और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देते रहें और देश को गौरवान्वित करें। और निश्चित रूप से मैं यह जोड़ना चाहूंगी कि गुंजन मेरी पसंदीदा प्रतियोगी है।”

इस बीच, ओलंपिक रजत पदक विजेता, जिन्होंने हाल ही में अपना 27 वां जन्मदिन मनाया, बॉलीवुड सुपरस्टार से मिलीं सलमान ख़ान. बुधवार को अपने सोशल मीडिया पर अभिनेता ने मीराबाई और खुद की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा, हैप्पी फॉर यू सिल्वर मेडलिस्ट @mirabai_chanu..आप के साथ प्यारी मुलाकात…शुभकामनाएं हमेशा!

महिलाओं के 49 किग्रा वर्ग में रजत पदक जीतने वाली चानू इम्फाल से करीब 25 किलोमीटर दूर नोंगपोक काकचिंग गांव की रहने वाली हैं. उसके छह भाई-बहन, तीन बहनें और दो भाई हैं।

.

[ad_2]

Source link

Published By:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *